Friday, October 25, 2024

Culprit: दोषी को पकड़ना पड़ा भारी, पुलिस की जमकर हुई पिटाई

लखनऊ। यूपी के गोरखपुर के कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। जहां रेप के आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस की टीम पर आरोपी के परिवार वालों ने हमला कर दिया। हमले में एक SI और सिपाही के घायल होने की खबर सामने आई है।

बेटी के साथ की दरिदंगी

वहीं सभी आरोपी मौके से भाग गए। इस घटना से गांव में बवाल मचा हुआ है। पुलिस की टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के गोपालगंज के एक व्यक्ति ने पुलिस से शिकायत की थी कि उसकी नाबालिग बेटी से साथ दुष्कर्म किया गया है। आरोपी का नाम निषाद के रुप में हुई है। दुष्कर्म के बाद बेटी की पिटाई भी कर दी। इतना ही नहीं बेटी को धमकी दी कि अगर इस मामले के बारे में पुलिस या परिवार वालों को बताने की कोशिश की, तो पूरे परिवार को जान से मार दूंगा।

पुलिस की करी पिटाई

इसी मामले में पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अपने घर पर मौजूद है। देर शाम प्रशिक्षु दारोगा सचिन कुमार सिपाही अजीत और बबलू को लेकर आरोपी को पकड़ने के लिए उसके घर गई। पुलिस को देखकर आरोपी ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मियों ने थोड़ी दूर जाकर उसे धर दबोचा । पुलिस आरोपी को अपने साथ पकड़कर थाने ले आई। इस दौरान परिवार वाले गुस्साएं और पुलिस वालों पर पथराव कर दिया। साथ ही लाठी-डंडे से पुलिस वालों की पिटाई कर दी।

घरवाले घर से फरार

सूचना मिलते ही एसपी नार्थ जितेंद्र श्रीवास्तव पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस को वहां से निकालकर इलाज के लिए थाने में भर्ती कराया। साथ ही गांव में पीपीगंज, कैंपियरगंज और चिलुआताल थाने की पुलिस को इलाके में तैनात कर दिया है। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस टीम का गठन भी किया गया है। उनके सहयोग के लिए क्राइम ब्रांच की टीम भी सहयोग कर रही है। आरोपी के घरवाले ताला बंद कर फरार हो चुके हैं।

Latest news
Related news