Thursday, October 24, 2024

Bullet Gang: बुलेट गैंग को मटरगश्ती करना पड़ा भारी, ट्रैफिक उल्लंघन समेत कई धाराओं में केस दर्ज

लखनऊ। यूपी के चकेरी इलाके में सड़कों पर मटरगश्ती करने वालों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें करीबन 50 युवा नियमों की धज्जियां उड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये सभी युवा 18 से ज्यादा बाइकों पर सवार होकर ट्रैफिक नियमों को बैखोफ मजाक बनाते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही सड़कों पर पटाखे फोड़ते हुए हुड़दंग मचा रहे हैं। बिना हेलमेट के ये सभी युवा सड़कों पर स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

बुलेट से बमबाजी कर रहे हैं

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियों में दिखाई दे रहा है कि सभी लड़के अपने बुलेट से बमबाजी कर रहे हैं। जिससे आस-पास के लोगों में डर दिख रहा है। कुछ लड़के इस पूरे घटनाक्रम का वीडियों बना रहे हैं। जिसे अपने फोन में रिकॉर्ड करने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं। सड़क पर बम फोड़ना और हुड़दंग मचाने से ना केवल यातायात व्यवस्था प्रभावित होती है बल्कि इलाके में भी डर फैलता है। इस मामले में पुकानपुर पुलिस ने कार्रवाई करनी शुरू कर दी है। एडीसीपी ईस्ट राजेश श्रीवास्तव का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर चकेरी थाने में अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

अराजकता को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता

एसडीसीपी ने इस मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि इन सभी लड़कों के खिलाफ ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने और दहश फैलाने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। केस दर्ज करने के साथ ही मामले में कार्रवाई की जा रही है। पुलिस प्रशासन ने बताया कि इस तरह की अराजकता को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

Latest news
Related news