Wednesday, October 23, 2024

Diwali Bonus: सीएम योगी ने कर्मचारियों को दी खुशखबरी, दिवाली से पहले बोनस में मिलेंगे इतने पैसे

लखनऊ: योगी सरकार ने दिवाली से पहले राज्य कर्मचारियों को तोहफा दिया है. सीएम योगी ने यह तोहफा देने का ऐलान सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर किया है. जिसमें कहा गया है कि दिवाली से पहले राज्य के सभी सरकारी कर्मचारियों के लिए बोनस की घोषणा की गई है.

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

राज्य सरकार ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें राज्य कर्मचारियों को बोनस देने का ऐलान किया गया है. पोस्ट में लिखा है कि राज्य के सभी पूर्णकालिक अराजपत्रित कर्मचारियों, शैक्षणिक और तकनीकी शिक्षण संस्थानों, स्थानीय निकायों, जिला पंचायतों और सरकारी विभागों के कर्मचारियों को बोनस देने का निर्णय लिया गया है.

30 अक्टूबर तक वेतन के साथ बोनस भी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सरकार ने राज्य कर्मचारियों को वेतन के साथ बोनस देने का फैसला किया है. कर्मचारियों को वेतन देने की घोषणा पहले ही कर चुकी है. सरकार ने सभी कर्मचारियों को 30 अक्टूबर तक वेतन देने का ऐलान किया है. अन्य कर्मचारियों के साथ-साथ दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों को भी दिवाली से पहले वेतन और बोनस देने की घोषणा की गई है.

1025 करोड़ रुपये का बोनस

सरकार की ओर से बोनस की घोषणा कर दी गयी है. सरकार के इस ऐलान के बाद 14.82 लाख कर्मचारियों को फायदा मिलेगा. बोनस की घोषणा से सरकारी खजाने पर 1025 करोड़ रुपये का बोझ पड़ेगा. यानी सरकार राज्य कर्मचारियों को 1025 करोड़ रुपये का बोनस बांटेगी.

Latest news
Related news