Wednesday, October 23, 2024

मौका देख प्रेमी के साथ भागी सात बच्चों की मां, अब चल रही खोजबीन

लखनऊ: यूपी के कन्नौज जिले से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है, जहां 7 बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ भाग गई. महिला अपने सात बच्चों को घर पर ही छोड़ कर फरार है। जब इसकी जानकारी बच्चों को हुई तो वे अपनी बुआ के साथ थाने पहुंच गए। बच्चों ने पुलिस से अपनी मां को ढूंढने की गुहार लगाई है. फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. यह घटना इलाके में तेजी से फैल रही है.

कन्नौज जिले के गुरसहायगंज थाने का मामला

यह पूरा मामला कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. यहां रहने वाला 40 साल का शख्स बाहर काम करता है। उसकी पत्नी अपने 7 बच्चों के साथ गांव में रहती थी. बताया जा रहा है कि इसी दौरान पत्नी का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग हो गया.

सभी बच्चे बुआ के साथ थाने पहुंच गए

कल पत्नी मौका पाकर अपने प्रेमी के साथ घर से भाग गई। जब महिला घर नहीं लौटी तो बच्चों को चिंता हुई और उन्होंने मामले की जानकारी अपनी बुआ को दी. जिस पर बुआ सभी बच्चों को लेकर गुरसहायगंज थाने पहुंची। जहां बच्चों ने पुलिस से अपनी मां को ढूंढने की गुहार लगाई.

पीड़ित पति ने दर्ज कराई FIR

उधर, खबर मिलते ही फरार महिला का पति भी गांव लौट आया. इस मामले में उन्होंने पुलिस को शिकायत दर्ज करायी है. पति ने गांव की ही एक अन्य महिला पर उसकी पत्नी को फरार कराने में मदद करने का आरोप लगाया है। फिलहाल, पुलिस महिला को जल्द खोजने की बात कह रही है।

सबसे छोटी बेटी की उम्र 2 वर्ष

घटना को लेकर गांववालों ने कहा कि महिला के परिवार की आर्थिक स्थिति खराब है. पति काम के लिए शहर से बाहर गया हुआ था. इसी बीच पत्नी के अन्य मर्द से संबंध बन गए. बीते दिन मौका देख कर दोनों भाग गए. इधर, महिला के सबसे बड़े 13 साल के बेटे से लेकर 2 साल की मासूम बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है.

Latest news
Related news