Wednesday, October 23, 2024

Ajab Gajab: बॉयलर फटने से महिला की मौत, सिर हुआ धड़ से अलग

लखनऊ। यूपी के जौनपुर में दूध खौलाते समय एक दर्दनाक हादसा हो गया है। बॉयलर में दूध खौलाने के लिए रखा गया है। जहां बॉयलर फटने से एक महिला का सिर धड़ से अलग हो गया है। वहीं दूसरी महिला का सिर फट गया है। इस दर्दनाक घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। जिससे लोग डरे हुए है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

यह घटना खुटहन थाना क्षेत्र के डिहिया गांव की बताई जा रही है। जहां दूध खौलाते समय बॉयलर फटने से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई है। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस, दमकल की गाड़ियां और स्वास्थ्य टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया। पुलिस द्वारा मृतक महिला के शव कब्जे में लिया गया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

दूसरी महिला का सिर फटा

बता दें कि डिहिया गांव के निवासी राजेंद्र बिंद की खुटहन थाने के नजदीक एक मिठाई की दुकान है। मिठाई बनाने के लिए उनकी पत्नी ने अपने घर में दूध खौलाने के लिए दूध को बॉयलर में रखा था। सुबह करीब 10 बजे वह दूध खौला रहे थे, इसी दौरान तेज धमाके के साथ बॉयलर फट गया। बॉयलर फटने से उसका ढक्कन उड़ गया और ढक्कन से उनकी पत्नी मनीता बिंद का सिर कटकर धड़ से अलग हो गया। वहीं कुछ दूरी पर बैठी सीता देवी का भी सिर फट गया। इस दर्दनाक हादसे से पूरे इलाके में हड़कंप मचा है।

मामले की जांच जारी

सूचना पर सीओ शाहगंज अजित सिंह चौहान समेत भारी सुरक्षा बल मौके पर पहुंचा और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस हादसे में परिवार में शोक का माहौल है। परिवार वालों को रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है कि आखिर यह हादसा हुआ कैसे?

Latest news
Related news