Wednesday, October 23, 2024

Umesh Murder: उमेश हत्याकांड के आरोपी गुड्डू मुस्लिम के खिलाफ चार्जशीट दायर, डेढ़ साल से फरार

लखनऊ। प्रयागराज के उमेश हत्याकांड के बाद से ही गैंगस्टर अतीक अहमद का शुटर गुड्डू मुस्लिम फरार चल रहा था। पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम पर इनाम घोषित किया, लेकिन डेढ़ साल पूरे हो जाने के बाद भी अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। ऐसे में अब पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम के साथ-साथ अरमान और साबिर के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में दायर कर दी है।

आरोपियों पर इनाम घोषित

उमेश पाल और उसके 2 सरकारी गनर की सरेआम हत्या में आरोपी गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर की गई है। तीनों आरोपियों पर 5-5 लाख का इनाम घोषित है। ये तीनों प्रयागराज हत्याकांड के बाद से ही फरार चल रहे हैं। उनके खिलाफ पहले जब्ती की कार्रवाई की गई थी। बता दें कि 24 फरवरी 2023 को तीनों आरोपियों, उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर की हत्या की घटना सीसीटीवी में भी कैद हैं।

आरोपियों की 14 राज्यों में तलाश जारी

गुड्डू मुस्लिम ने घटना के दौरान उमेश और उनके गनर राघवेंद्र सिंह पर बम से हमला कर दिया था। वहीं साबिर और अरमान कार में बैठे गनर संदीप निषाद पर राइफल और पिस्टल से गोलियां बरसा रहे थे। इन आरोपियों की 14 राज्यों में तलाश की गई है, लेकिन फिर भी अतीक अहमद के शूटर पकड़ में नहीं आए। आरोपियों की तलाश में एसटीएफ की टीमों को भी लगाया गया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। आखिर में पुलिस ने तीनों शूटरों के खिलाफ कोर्ट में आरोप पत्र दायर किया था।

Latest news
Related news