Wednesday, October 23, 2024

Raped: दरिदंगी की सारी हदे पार, महिला कॉन्स्टेबल के कपड़े फाड़ किया रेप

लखनऊ। कानपुर में करवाचौथ मनाने ससुराल जा रही महिला कॉन्स्टेबल को देर रात गांव के बाहर एक युवक जबरन उठाकर एक सुनसान खेत में ले गया। जहां उस युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान महिला ने इसका विरोध किया तो उसे मारा गया जिसमें उसका एक दांत भी टूट गया।

आरोपी मौके से फरार

जब उसने शोर मचाया तो आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। कानपुर के सेन पश्चिम पारा इलाके की स्थानीय महिला हेड कॉन्स्टेबल की अयोध्या में पोस्टिंग थी। करवाचौथ मनाने के लिए वह शनिवार को अयोध्या से कानपुर अपने ससुराल आई थी। जहां सड़क पर उतरकर उसे अपने गांव पैदल जाना था। रात का समय था। उसकों घर पहुंचने में देरी हो रही थी।

महिला को जबरन उठाया

सादे कपड़े मे जा रही कॉन्स्टेबल को गांव से पहले की एक युवक ने जबरन उठा लिया और सुनसान खेत में ले गया। कॉन्स्टेबल ने जब इसका विरोध किया को उसके शरीर के कपड़े फाड़ दिए गए और उसका रेप किया गया। इस दौरान मिहला कॉन्स्टेबल ने विरोध करते हुए उसकी एक उंगली चबा ली। जिसमें महिला सिपाही का एक दांत टूट गया। महिला के शोर मचाने पर आस-पड़ोस के लोग भागकर आए तब तक युवक फरार हो गया था।

आरोपी गिरफ्तार

महिला सिपाही ने इसी मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी धमेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

Latest news
Related news