Wednesday, October 23, 2024

Attempt: नोएडा के कैंब्रिज स्कूल में बच्ची से डिजिटली रेप की कोशिश, गुस्साएं पैरेंट्स ने मचाया बवाल

लखनऊ। यूपी के नोएडा में एक नामचीन स्कूल में मासूम बच्ची के साथ हुए यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। जहां मामले के सामने आते ही माहौल गरमा गया है। थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के भीतर आने वाली सेक्टर-27 स्थित कैंब्रिज स्कूल के बाहर शनिवार को सैकड़ों के संख्या में पैरेंट्स पहुंचे, लेकिन अभिभावकों को स्कूल परिसर के भीतर सुरक्षाकर्मियों ने घुसने नहीं दिया।

अभिभावक ने किया विरोध प्रदर्शन

स्कूल प्रबंधन के इस व्यवहार से अभिभावक काफी गुस्सा हो गए और स्कूल के बाहर हंगामा करने लगे। स्कूल परिसर में साढ़े तीन साल की एक छात्रा के साथ डिजिटल रेप होने के मामले में अभिभावक गुस्से में हैं। अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर से पैरेंट्स स्कूल प्रबंधन से जवाब मांगने पहुंचे हैं। मौके पर मौजूद पैरेंट्स स्कूल प्रबंधक की मनमानी को देखते हुए स्कूल के मुख्य गेट पर ही धरना देने लगे। स्कूल प्रबंधक से मिलने आए अभिभावकों का आरोप है कि स्कूल प्रबंधक की ओर से मेल पर मिलने का समय दिया गया।

बच्चे सुरक्षित नहीं है

इसके बावजूद स्कूल के सुरक्षाकर्मी स्कूल प्रबंधक के कहने पर हमें अंदर नहीं जाने दें रहे हैं। मौके पर मौजूद पैरेंट्स घंटों तक इंतजार करने के बाद स्कूल प्रशासन की मनमानी को देख गुस्सा हो गए। उनमें से एक अभिभावक का कहना है कि जूनियर विंग के बच्चों की क्लास में देख-रेख के लिए महिला स्टाफ को तैनात करना चाहिए। उनका आरोप है कि स्कूल प्रबंधक से हम मिलकर बच्चों की सुरक्षा पर बात करना चाहते हैं, लेकिन स्कूल प्रबंधन हमसे मिलने को तैयार नहीं है। हमारे बच्चे इस स्कूल में सुरक्षित नहीं हैं।

स्कूल प्रंबधन स्कूल से भागा

अन्य अभिभावक का कहना है कि स्कूल प्रबंधक को अपनी गलती मानते हुए माफी मांगनी चाहिए। अभिभावकों को बुलाकार स्कूल परिसर में बच्चों की सुरक्षा को लेकर बातचीत करनी चाहिए और भविष्य में ऐसी गलती न हो इसके लिए कानून बनाना चाहिए। एक छात्रा की मां का कहना है कि हम चाहते हैं कि शांति से बैठकर बात की जाए। हम लोग ऑफिस की छुट्टी लेकर इनसे मिलने आए हैं, लेकिन ये लोग स्कूल से छुट्टी लेकर भाग गए।

Latest news
Related news