Wednesday, October 23, 2024

ब्रजेश पाठक ने यूपी उपचुनाव को लेकर सपा के DNA पर उठाया सवाल, कह दी ये बड़ी बात

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बीते दिन वाराणसी दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने भाजपा के क्षेत्रीय पदाधिकारियों और विभागीय अधिकारियों की बैठकों के साथ ही विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने उत्तर प्रदेश उपचुनाव में बंपर जीत का भी दावा किया.

सपा पर जमकर साधा निशाना

इसके साथ ही उन्होंने समाजवादी पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा. ब्रजेश पाठक ने कहा कि 2017 से अब तक उत्तर प्रदेश में बेहतरीन काम हुआ है. प्रदेश के मुखिया और देश के प्रधानमंत्री की योजनाएं हर व्यक्ति तक पहुंची हैं। योजनाओं की मदद से उत्तर प्रदेश की तस्वीर बदल गई है और उन कार्यों के आधार पर जनता भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा करेगी। हमारी पार्टी सभी सीटों पर भारी जीत हासिल करेगी.

यूपी उपचुनाव में बंपर जीत का किया दावा

मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दो राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव और यूपी उपचुनाव को लेकर बड़ा दावा किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी सभी 9 सीटें जीतेगी।

मिल्कीपुर सीट को लेकर क्या कहा?

दूसरी तरफ, मिल्कीपुर सीट पर चुनाव की तारीख घोषित न होने पर उन्होंने कहा कि मामला कोर्ट में चल रहा है और फैसला चुनाव आयोग का है. इसलिए संवैधानिक संस्थाओं पर इस तरह से सवाल करना अच्छी बात नहीं है.

Latest news
Related news