Friday, October 18, 2024

दोषियों को किसी भी कीमत पर…रामगोपाल मिश्रा के परिवार से मिलने के बाद सीएम योगी का बड़ा ऐलान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने राजधानी लखनऊ में बहराइच हिंसा में मारे गए राम गोपाल मिश्रा के परिवार से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान राम गोपाल के पिता, मां और उनकी पत्नी मौजूद रहीं. (Yogi Adityanath) सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर मुलाकात की फोटो शेयर कर यह जानकारी दी है।

मुलाकात के बाद सीएम योगी की पहली प्रतिक्रिया

सीएम योगी (Yogi Adityanath) ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर बहराइच हिंसा में जान गवांए युवक के आरोपी को लेकर लिखा कि, “जनपद बहराइच की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में काल-कवलित हुए युवक के शोक संतप्त परिजनों से आज लखनऊ में भेंट की। दुःख की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदनशीलता और प्रतिबद्धता से पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है।”

न्याय दिलाना पहली प्राथमिकता

सीएम योगी ने आगे लिखा, “आश्वस्त रहें, पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना यूपी सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है। इस घोर निंदनीय और अक्षम्य घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

अधिकारी ने बताया ‘स्थिति नियंत्रण में’

इन सबके बीच अपर मुख्य सचिव (गृह) दीपक कुमार ने मंगलवार को कहा, ”स्थिति नियंत्रण में है.” रविवार को बहराइच में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान सांप्रदायिक हिंसा भड़कने पर 22 वर्षीय युवक राम गोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस दौरान पथराव व फायरिंग में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गये.

Latest news
Related news