Wednesday, October 23, 2024

यूपी में फिर एनकाउंटर, इनामी बदमाश पर चली गोलियां

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पुलिस ने डेढ़ लाख रुपये के इनामी बदमाश राजेश को मुठभेड़ में मार गिराया है. उनके खिलाफ 45 से ज्यादा मामले दर्ज थे. पुलिस ने उस पर डेढ़ लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. इस मुठभेड़ के दौरान एक इंस्पेक्टर और एक सिपाही को भी गोली लगी है.

संदिग्धों का पीछा करने के दौरान हुई घटना

यह घटना तब हुई जब अनूपशहर सर्कल अधिकारी, अहार थाना प्रभारी और स्वाट टीम मोटरसाइकिल पर दो संदिग्धों का पीछा कर रहे थे। पुलिस को देखकर संदिग्धों ने भागने की कोशिश की और अधिकारियों पर गोलियां चला दीं.

मृतक अपराधी की पहचान राजेश के रूप में हुई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि “फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया, जबकि दूसरा मौके से फरार है। अस्पताल पहुंचते ही घायल ने दम तोड़ दिया। मृतक अपराधी की पहचान राजेश के तौर पर हुई है।” ,

दर्ज हैं 48 केस

अपराधी राजेश के खिलाफ हत्या के प्रयास से लेकर मारपीट और शारीरिक क्षति पहुंचाने तक के 48 मामले बुलंदशहर और अलीगढ़ के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में दर्ज हैं। इससे पहले राजेश की गिरफ्तारी के लिए डेढ़ लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था.

एनकाउंटर में SHO- कांस्टेबल घायल

पुलिस ने मामले को लेकर बयान दिया, “गोलीबारी में अहार पुलिस स्टेशन के SHO यंग बहादुर और कांस्टेबल आरिफ भी जख्मी हो गए। अधिकारी और SWAT टीम प्रभारी को भी निशाने पर लिया गया, लेकिन उनके बुलेटप्रूफ जैकेट ने उनकी रक्षा की।

Latest news
Related news