Wednesday, October 23, 2024

अलीगढ़ में दशहरा मेला पर बड़ा हादसा, एक साथ गई 4 दोस्तों की जान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक सड़क हादसे में चार दोस्तों की मौत हो गई. चारों दोस्त एक ही बाइक पर सवार होकर दशहरा मेला देखने के लिए बुलंदशहर से अलीगढ़ आए थे। तभी लौटते समय अलीगढ़ के जवां थाना क्षेत्र में छेरत के पास उनकी बाइक ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई और हादसे में चारों दोस्तों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में हड़कंप मचा हुआ है।

हादसे में गई चार लोगों की जान

हादसे में चारों युवकों की मौत हो गई। मृतक युवक की उम्र 18 से 22 साल बताई जा रही है. उधर, घटना की जानकारी मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया और युवकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दी. सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया और वे आनन-फानन में मौके पर पहुंचे।

एएसपी मयंक पाठक ने दिया बयान

एएसपी मयंक पाठक ने बताया कि रविवार तड़के पुलिस को सड़क हादसे की सूचना मिली थी. जिसमें बुलन्दशहर जिले के डिबाई निवासी चार लोगों की जान चली गई। चारों लोग एक ही गाड़ी से अलीगढ़ के छेरत से डिबाई वापस आ रहे थे। तभी जवां थाना क्षेत्र में सीडीएफ चौकी के पास सड़क किनारे खड़ी सीमेंट की बोरियों से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली से उनकी बाइक टकरा गई। हादसे में चारों युवकों को तुरंत जेएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने चारों युवकों को मृत घोषित कर दिया।

Latest news
Related news