Wednesday, October 23, 2024

JPNIC Lucknow: अखिलेश का इशारा, नीतीश कुमार भाजपा से तोड़ रहे गठबंधन!

लखनऊ: राजधानी लखनऊ स्थित जय प्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर (JPNIC) सील मामले पर उत्तर प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में तापमान तेज है। इस बीच जयप्रकाश नारायण की जयंती पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने एनडीए गठबंधन को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बड़ी बात कही हैं।

बीजेपी से तोड़ देना चाहिए गठबंधन

बता दें कि आज जय प्रकाश नारायण की जयंती पर सपा मुखिया अपने आवास के बाहर बीच सड़क पर ही जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया, जिसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने नीतीश कुमार को लेकर कहा, बिहार के मुख्यमंत्री जय प्रकाश के आंदोलन से निकले हैं. जिसे सरकार उनके जन्मदिन पर सम्मान नहीं देने दे रही है. उन्हें अभी बीजेपी से गठबंधन तोड़ देना चाहिए.

जेपीआईसी ने किया था इसका शिलान्यास

इस दौरान सपा चीफ ने आगे कहा, जेपीआईसी ने इसका शिलान्यास किया था. उस समय प्रयास यह था कि देश में सबसे अच्छा केंद्र बनाया जाये जहां समाजवादी जुट सकें। इस सरकार ने जानबूझकर इसे बंद कर दिया है.’ और इस वर्ल्ड क्लास सेंटर को बेचने की साजिश रची जा रही है.

फेस्टिव सीजन को लेकर दिया बड़ा बयान

सपा अध्यक्ष ने डबल इंजन की सरकार पर निशाना साधते हुए आगे कहा “अगर जयप्रकाश जी के योगदान के बारे में पता होता इन्हें तो जिस तरह से फोर्स लगा रहे हैं, ये नहीं लगाते, खुद त्यौहार मना रहे हैं और हमें नहीं मनाने दे रहे हैं।”

Latest news
Related news