Wednesday, October 23, 2024

JPNIC Lucknow: प्रतिमा व माला के साथ बाहर निकले अखिलेश, बीच सड़क पर किया माल्यार्पण… JPNIC पर लखनऊ में बवाल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित जय प्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर (JPNIC) को सील कर दिया गया है। इस बीच जयप्रकाश नारायण की जयंती पर लखनऊ में सियासी तापमान बढ़ा हुआ है. (JPNIC Lucknow) वहीं सपा की तरफ से (Akhilesh Yadav) अखिलेश यादव के आवास के बाहर माल्यार्पण किया गया।

आवास के बाहर किया माल्यार्पण

बता दें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव इस साल भी जेपी सेंटर पर श्रद्धांजलि देने के लिए अड़े थे. सरकार ने उनके परिसर में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया और बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया। (JPNIC Lucknow) इसके बाद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सदन से बाहर निकल आये. उनसे पहले कार्यकर्ता जेपी की प्रतिमा लेकर यहां पहुंचे और अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने बीच सड़क पर प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

अखिलेश ने कहा यह विनाशकारी सरकार है

इसके बाद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने वहां मौजूद सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, ‘यह विनाशकारी सरकार है. ये लोग JPNIC को बेचना चाहते हैं. हम हर साल जेपी जयंती मनाएंगे. (JPNIC Lucknow) यह सरकार गूंगी और बहरी सरकार है. यह सरकार समाजवादियों को जेपी जयंती नहीं मनाने दे रही है. आज रामनवमी है और ये लोग हमें त्योहार नहीं मनाने दे रहे हैं.

Latest news
Related news