Wednesday, October 23, 2024

JPNIC Lucknow: लखनऊ में मचे सियासी भूचाल के बीच थोड़ी देर में आवास से बाहर निकलेंगे सपा मुखिया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित जय प्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर (JPNIC) को सील कर दिया गया है। सपा का आरोप है कि सरकार लोकतंत्र समाप्त कर रही है. इस बीच लखनऊ से बड़ी खबर सामने आ रही है। राजधानी के विक्रमादित्य मार्ग पर सपा के नेताओं ने प्रदर्शन किया है। यहां किसी भी समय लाठी चार्ज हो सकता है। इस बीच रामोगपाल यादव का बड़ा बयान आया है।

रामगोपाल यादव ने कहा माल्यार्पण से क्यों रोक रहे हैं

सपा सांसद रामगोपाल यादव ने कहा कि पिछले साल भी उन्होंने इसे रोका था, उस समय अखिलेश जी को भागना पड़ा था. उस वक्त भी लोगों के मन में ये सवाल उठा था कि आखिर ऐसी क्या बात है कि लोगों को माला पहनाने से रोका जा रहा है. इस बार उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष के पूरे घर को घेर लिया है.

विनाश काले विपरीत बुद्धि- रामगोपाल

उन्होंने आगे कहा यह कुंठित मानसिकता है. जय प्रकाश जैसा व्यक्तित्व जीवन में एक ही बार पैदा होता है। उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण न करने देना उत्तर प्रदेश सरकार का बहुत ही घटिया कृत्य है। यह सिर्फ जयप्रकाश नारायण का ही नहीं बल्कि सभी स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान है. पिछले साल भी उन्होंने ऐसा ही किया था. विनाश काले विपरीत बुद्धि। उत्तर प्रदेश सरकार उसी दिशा में आगे बढ़ रही है। उत्तर प्रदेश के सचिव भी डर के मारे कुछ नहीं बोल रहे हैं. सभी कार्यकर्ता जेपी सेंटर से लेकर अखिलेश के घर तक पहुंचे.

कुछ देर में निकलेंगे अखिलेश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब कुछ ही देर में सपा मुखिया अपने आवास से JPNIC के लिए बाहर निकलने वाले हैं। अखिलेश के प्रशासन मिलने आया है. जानकारी के मुताबिक, उन्होंने अधिकारियों की बात नहीं मानी और कुछ देर में वो अपने आवास से बाहर आएंगे।

Latest news
Related news