Wednesday, October 23, 2024

फूलपुर में मुज़तबा सिद्दीकी का जमकर विरोध, मनमाने तरीके से टिकट बांटने का आरोप

लखनऊ: सपा कार्यकर्ताओं ने इंद्रजीत सरोज पर मनमाने तरीके से टिकट बांटने का भी आरोप लगाया. कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर टिकट नहीं बदला गया तो आगे की लड़ाई लड़ी जाएगी। सैकड़ों की संख्या में सपा कार्यकर्ताओं ने इंद्रजीत सरोज के घर के बाहर प्रदर्शन किया.

फूलपुर सीट से मुज़तबा सिद्दीकी पर जताया भरोसा

समाजवादी पार्टी ने प्रयागराज की फूलपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए वरिष्ठ नेता मुज़तबा सिद्दीकी को उम्मीदवार बनाया है. लेकिन इस विधानसभा क्षेत्र के सपा कार्यकर्ताओं ने मुज़तबा सिद्दीकी का कड़ा विरोध करना शुरू कर दिया है.

सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की

बता दें कि सपा कार्यकर्ताओं ने मुज़तबा सिद्दीकी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मुजतबा की उम्मीदवारी पर सपा कार्यकर्ता राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज के घर पहुंचे और नारेबाजी की। मुज़तबा सिद्दीकी को टिकट देने का सपा कार्यकर्ता लगातार विरोध कर रहे हैं.

मनमाने तरीके से टिकट बांटने का आरोप

सपा कार्यकर्ताओं ने इंद्रजीत सरोज पर मनमाने तरीके से टिकट बांटने का भी आरोप लगाया. कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर टिकट नहीं बदला गया तो आगे की कार्रवाई की जायेगी. सैकड़ों की संख्या में सपा कार्यकर्ताओं ने इंद्रजीत सरोज के घर के बाहर प्रदर्शन किया. इंद्रजीत सरोज के समझाने के बाद भी कर्मचारी मानने को तैयार नहीं हैं।

करीब 18 हजार वोटों की बढ़त मिली थी

हालांकि, कांग्रेस के समर्थन से मुजतबा को इंडिया अलायंस के उम्मीदवार के तौर पर काफी मजबूत माना जा रहा है. लेकिन कार्यकर्ताओं के विरोध के कारण उनके लिए यह मुश्किल हो गया है. लोकसभा चुनाव में इंडिया अलायंस को फूलपुर विधानसभा क्षेत्र में करीब 18 हजार वोटों की बढ़त मिली थी. सपा का मानना ​​है कि इस उपचुनाव में जीत का अंतर और बढ़ सकता है.

सपा प्रत्याशी का बयान

सपा प्रत्याशी ने कहा था कि जनता इस चुनाव में बीजेपी को करारा सबक सिखाएगी. उनके मुताबिक उनकी सीट पर कोई भी पार्टी मुकाबले में नहीं है. थोड़ी लड़ाई तो बीजेपी से ही होगी. बाकी पार्टियाँ वोटकटवा साबित हुई हैं और जनता का विश्वास खो चुकी हैं। मुज़तबा सिद्दीकी का कहना है कि फूलपुर में लोकसभा चुनाव के नतीजे विधानसभा में भी दोहराए जाएंगे. यहां भारतीय गठबंधन बड़ी जीत हासिल करेगा.

Latest news
Related news