Wednesday, October 23, 2024

Viral Video: विधायक योगेश वर्मा की पिटाई, सरेआम जड़ा थप्पड़

लखनऊ। यूपी के लखीमपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब भाजपा विधायक योगेश वर्मा के साथ सरेआम हाथापाई हो गई। कई सारे पुलिसकर्मियों की उपस्थिति में बार संघ के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने विधायक के मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

योगेश वर्मा और अवधेश सिंह के बीच कहासुनी

जानकारी के मुताबिक अर्बन कॉपरेटिव बैंक चुनाव को लेकर बार संघ अध्यक्ष अवधेश सिंह और सदर विधायक योगेश वर्मा में कहासुनी हो गई। जिसको लेकर आज दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। इस बीच गुस्साएं अवधेश सिंह ने सरेआम पुलिस वालों के सामने योगेश वर्मा को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद दूसरे वकीलों ने भी विधायक को घेर लिया और जमकर मारपीट की।
हाथापाई के दौरान जब विधायक और उनके दोस्त बार संघ अध्यक्ष की ओर से लपके तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक लिया। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने बीच-बचाव करने लगी।

विधायक योगेश वर्मा का बयान

दोनों पक्षों को अलग किया गया। इस दौरान माहौल काफी तनावपूर्ण हो चुका है। शहर के अर्बन कॉपरेटिव बैंक के सामने जमकर बवाल मचा। इस घटना के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक योगेश वर्मा ने बताया कि अर्बन कॉपरेटिव बैंक का चुनाव है। भाजपा कार्यकर्ता पर्चा लेने आए थे। इस दौरान उनके साथ अभद्रता का व्यवहार किया गया। पहले व्यापार मंडल के नेता राजू अग्रवाल के साथ हाथापाई की गई। उनका पर्चा तक फाड़ दिया गया। जब मैं उनको देखने के लिए आया तो वकील अवधेश सिंह ने मुझे भी थप्पड़ मार दिया।

Latest news
Related news