Wednesday, October 23, 2024

Viral Video: लखीमपुर में बीजेपी विधायक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में अर्बन कोऑपरेटिव बैंक प्रबंधन समिति के चुनाव को लेकर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ जड़ दिया. अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है. अवधेश को थप्पड़ मारने के बाद विधायक के समर्थकों ने भी अवधेश की पिटाई कर दी. इस दौरान पुलिस ने बीच-बचाव की कोशिश की.

इन लोगों का पत्र हुआ वायरल

यह विवाद उस समय में सामने आया है जब बीजेपी की लखीमपुर इकाई के जिला अध्यक्ष सुनील सिंह और योगेश वर्मा का पत्र वायरल हुआ, जिसमें दावा किया जा रहा है कि उन्होंने आगामी चुनाव को स्थगित करने की मांग की है. हालांकि, एडीएम संजय सिंह ने साफ कर दिया है कि चुनाव नहीं टाले जाएंगे. इस बीच सदस्यों ने आरोप लगाया कि चुनाव की मतदाता सूची किसी ने फाड़ दी है.

चुनाव की प्रक्रिया 14 अक्टूबर से होगी शुरू

इस चुनाव की प्रक्रिया 14 अक्टूबर से शुरू होनी है. वोटों की गिनती भी उसी दिन हुई. जानकारी के मुताबिक वोट करने वाले 12 हजार शेयरधारक हैं. बुधवार यानी आज से नामांकन शुरू होना था और 10 तारीख को नामांकन वापस लिए जाएंगे, 11 अक्टूबर को अंतिम मतदाता सूची सार्वजनिक की जाएगी और चुनाव चिह्न आवंटित किए जाएंगे.

धांधली का लगाया आरोप

इन सबके बीच एडीएम संजय सिंह का कहना है कि चुनाव समय पर और निष्पक्ष प्रक्रिया के साथ होंगे. उधर, विधायक योगेश वर्मा ने अर्बन कोऑपरेटिव बैंक चुनाव में धांधली का आरोप लगाया है.

Latest news
Related news