Wednesday, October 23, 2024

‘सत्यानाश ही होगा…’,विनेश की जीत पर बृजभूषण सिंह ने दिया बड़ा बयान

लखनऊ: हरियाणा विधानसभा चुनाव में जुलाना सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट ने जीत हासिल कर ली है. विनेश फोगाट की जीत पर कैसरगंज से पूर्व बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है.

बृजभूषण सिंह ने दिया विवादित बयान

बता दें कि WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि विनेश फोगाट जीत तो गई हैं लेकिन वह जहां भी कदम रखती हैं, वहां से बाहर हो जाती हैं। अगर वह कांग्रेस में शामिल होती हैं तो कांग्रेस बंट जाएगी.

जहां भी विनेश जाती है वहां सत्यानाश ही होगा

हरियाणा की जुलाना सीट से विनेश फोगाट के जीतने पर बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि ठीक है कोई दिक्कत नहीं है. जहां भी विनेश फोगाट जाती हैं वहां सत्यानाश होता है और सत्यानाश ही होगा आगे और कुछ बचा नहीं. आप देखिए, कांग्रेस पार्टी का सफाया हो गया, एग्जिट पोल दिखा रहा था कि कांग्रेस की सरकार बन रही है, लेकिन हरियाणा में एग्जिट पोल पूरी तरह से गलत साबित हुआ और अब वहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन रही है।

स्टेडियम में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन

कैसरगंज के पूर्व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह द्वारा शहर के स्पोर्ट्स स्टेडियम में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जहां उन्होंने हलधरमऊ ब्लॉक के हजारों मेधावियों को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह लगातार सभी प्रखंडों के टॉप 10 प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त विजेताओं को सम्मानित कर रहे हैं।

जुलाना सीट का चुनावी समीकरण

हरियाणा विधानसभा की 90 सीटों पर मतदान के बाद आज मंगलवार 8 अक्टूबर को वोटों की गिनती हो रही है. इस बीच हरियाणा की सबसे चर्चित जुलाना विधानसभा सीट पर चुनावी परिणाम घोषित हो गए हैं। ऐसे में कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट को बड़ी जीत मिली है. जुलाना विधानसभा सीट पर विनेश ने बीजेपी के योगेश बैरागी को हराकर आखिरकार जीत हासिल की।

Latest news
Related news