Wednesday, October 23, 2024

Amethi Murder: अमेठी हत्याकांड मामले का खुला राज, सामने आए कई चौंकाने वाली बातें

लखनऊ। यूपी के अमेठी के टीचर, पत्नी और दों बेटियों की हत्या के मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को लेकर हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई है। चंदन वर्मा का संपर्क लालगंज कस्बे के निवासी शातिर अपराधियों से भी था। अमेठी SOG टीम ने लालगंज के 6 शातिरों को हिरासत में लेने के बाद रायबरेली पुलिस के सौंप दिया है।

अन्नू डीजे ने चंदन को बंदूक दी थी

पकड़े गए शातिरों में अन्नू डीजे और उसके दोस्त निक्की उर्फ अनुराग का नाम सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक अन्नू डीजे ने ही चंदन वर्मा को मुंगेर की बंदूक दी थी। जिसका इस्तेमाल चंदन वर्मा ने अमेठी हत्याकांड में किया। इन लोगों की निशानदेही पर आठ से 10 अवैध हथियार बरामद किए जाने की बात सामने आई है। हालांकि पुलिस अफसर इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। गुरुवार देर शाम हुए हत्याकांड में आरोपी चंदन वर्मा को गिरफ्तार कर घटना में उपयोग हुई बंदूक को जब्त कर लिया था।

बंदूक की खरीदारी की मिली जानकारी

चंदन को यह बंदूक किसने दी, इसकी जांच रायबरेली व अमेठी पुलिस कर रही है। इस क्रम में एसओजी अमेठी ने शुक्रवार रात लालगंज पहुंचकर चंदन के छह शातिरों को हिरासत में ले लिया। जांच में इस बात की पुष्टि हुई कि निक्की ने बंदूक की खरीदारी की और अन्नू डीजे ने इसे चंदन को दिया था। सूत्रों के मुताबिक, पकड़े गए आरोपियों की निशाने पर हथियार तस्करों का एक बड़ा गैंग पकड़ा गया है।

पुलिस को अहम सबूत मिले

पुलिस का पूरा फोकस सबूत इकट्ठा करने पर है। सूत्रों के मुताबिक दीपक सोनी के माध्यम से पुलिस को कई अहम सबूत प्राप्त हुए हैं। घटना के समय चंदन ने उसी के यहां बाइक खड़ी की थी। बाइक खड़ी करने के कितनी देर बाद वह लौटा और किस हाल में लौटा, घटना किस तरह से अंजाम दिया, ऐसे कई सवालों के जवाब पुलिस को मिले हैं।

Latest news
Related news