Wednesday, October 23, 2024

‘नीतीश कुमार जी आपको सांसद की बेबसी…’ तेजस्वी ने सीएम नीतीश को लेकर कह दी बड़ी बात

पटना: बिहार की राजनीतिक गलियारों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला लगातार जारी है। इस बीच विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सोसल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट कर प्रदेश के मुखिया नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा

ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा, “‘जेडीयू का क्या हाल है’. इस दौरान तेजस्वी यादव ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें जदयू सांसद अधिकारियों को तेजस्वी ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें जेडीयू सांसद अधिकारियों को फोन कर अपनी बेबसी दिखा रहे हैं.

अपने सांसद की बेबसी देखनी चाहिए

वीडियो में बाल्मीकि नगर से जेडीयू सांसद सुनील कुशवाहा हैं. सांसद एक अधिकारी को फोन कर कह रहे हैं कि मैं आपको सुबह से फोन कर रहा हूं, लेकिन आप फोन नहीं उठा रहे हैं. इस पर तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी, आपको अपने सांसद की बेबसी और लाचारी देखनी चाहिए.

छोटा बाबू भी फोन नहीं उठा रहा

राजद नेता ने आगे लिखा, “DM-SP को तो छोड़िये सुबह से फोन किए जा रहे है लेकिन छोटा बाबू भी फोन नहीं उठा रहा। नेताओं को सरकार की बदनामी का डर रहता है लेकिन DK-NK मॉडल पर चल रहे बिहार के अधिकारियों को किसी का डर नहीं है? CM को तो होश ही नहीं है। CM अपने ही दल के नेताओं के फीडबैक पर काम नहीं करते विपक्ष की तो छोड़ ही दीजिए।”

वीडियो देखर समझे सांसद साहब की बेबसी

बता दें कि इस वीडियो में वाल्मिकीनगर के सांसद अपने ही लोगों के सामने पूरी तरह से परेशान और शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं. जरा इस वीडियो को देखिए और समझिए कि इस वीडियो के जरिए तेजस्वी यादव ने कैसे नीतीश कुमार और सरकार को घेरा है.

Latest news
Related news