Wednesday, October 23, 2024

Breaking News: गोंडा में भीषण सड़क हादसा, बच्चे के जन्म पर बधाई देने जा रहे 4 दोस्तों की मौत

लखनऊ। गोंडा जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र के भटपी में नवजात के जन्म पर बधाई देने जा रहे चार युवक हादसे की चपेट में आ गए। तेज रफ्तार में जा रही बोलेरो अचानक से अनियंत्रित हो गई और पहले पेड़ से टकराई फिर पलट गई। इस सड़क हादसे में 4 दोस्त गंभीर रुप से घायल हो गए है।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया

सभी घायलों को इलाज के लिए गोंडा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां सभी की इलाज के दौरान ही मौत हो गई। डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। देर रात करीब 11 बजे इटियाथोक खरगूपुर मार्ग पर बेंदुली मोड़ के पास तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो पेड़ से टकराने के बाद पलट गई और गड्ढे में जा गिरी। इस हादसे में घायल लोगों की पहचान की गई।इस हादसे में घायल लोगों की पहचान की गई। पट्टी दुल्लापुर तरहर के स्थानीय निवासी झंझरी के तिवारी, अभिषेक साहू, रामबचन पांडेय, दीपू मिश्र और कर्म सिंह के रुप में हुई है।

घायलों को बाहर निकाला

वाहन चला रहे दीपू के भाई का भटपी में ससुराल है। जहां एक बच्चे के जन्म पर सभी लोग उन्हें बधाई देने जा रहे थे। सीनियर उपनिरीक्षक रमन कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया और एंबुलेंस से उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। हादसे में चारों युवकों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Latest news
Related news