Wednesday, October 23, 2024

देर रात ही किया शवों का पोस्टमार्टम, पेट से निकाली 7 गोलियां

लखनऊ। अमेठी केशिवरतनगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात एक शिक्षक परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई। जिसके बाद देर रात चारों मृतकों का पोस्टमार्टम करा दिया गया। दो डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। दोनों बच्चों के पोस्टमार्टम पहले किए गए। उसके बाद दंपत्ति का पोस्टमार्टम किया।

पुलिस की मौजदूगी में किया पोस्टमार्टम

मौके पर सीओ सिटी व 2 थानों की पुलिस उपस्थित रही। इसके अतिरिक्त इलाके की भारी भीड़ अस्पताल के बाहर मौजूद रही। बाकी तीन शवों का पोस्टमार्टम हो गया है लेकिन शिक्षक का पोस्टमार्टम बाकी था। शिक्षक को तीन गोलियां मारी गई। वहीं 2 गोलियां पत्नी को लगी हैं। एक-एक गोली बच्चों से निकाली गईं हैं। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ शव को रायबरेली के लिये रवाना कर दिया गया।

घटना को लेकर कई चर्चाएं

पोस्टमार्टम से पहले चारों मृतकों का एक्सरे कराया गया। घटना के बाद चारों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शिक्षक व उसके परिवार की निर्मम हत्या के पीछे किसकी साजिश है और किन लोगों ने इस घटना अंजाम दिया। इस बारे में पुलिस को ही जानकारी होगी, लेकिन घटना को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। शिक्षक की पत्नी द्वारा रायबरेली में दर्ज कराए गए मुकदमें का मामला अभी तक घटना का मुख्य कारण माना जा रहा है। पुलिस भी अभी तक इसी पहलू को घटना की जांच कर रही है।

मामले को लेकर कई तरह की अटकलें

बताया जा रहा है कि चंदन इस परिवार को अक्सर परेशान करता रहता था। मृतक के पिता ने भी कुछ लोगों के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि कुछ लोग उनके बेटे को मारने के लिए उसे ढूढ़ते गांव आए थे। आईजी प्रवीण कुमार के मुताबिक घटना में इस परिवार के जानने वाले लोग शामिल हो सकते हैं। ऐसे में यह भी अटकलें लगाई जा रही है कि मामले में शिक्षक व उसकी पत्नी के नजदीकी या जानने वाले लोग भी हो सकते हैं। कुछ लोग मामले को प्रेम प्रसंग से भी जोड़ रहे हैं।

Latest news
Related news