Wednesday, October 2, 2024

Incident: दौड़ती बस में दी शर्मनाक घटना को अंजाम, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर चलती स्लीपर बस में सहायक चालक ने सीट पर सो रही युवती को दबोच लिया और उसके साथ छेड़छाड़ की। युवती ने 112 पर फोन कर दिया, जिस पर पुलिस ने बस का पीछा करते हुए उसे सौरिख में पकड़ लिया। पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर शिकायत दर्ज कर ली है।

अश्लील हरकते करने लगा

पीड़िता लखनऊ की स्थानीय निवासी है। वह स्लीपर बस से दिल्ली से लखनऊ की ओर जा रही थी। यह घटना आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रात के 3 बजे घटी। पीड़िता के मुताबिक वह निजी ट्रैवल्स कंपनी की स्लीपर बस से अकेले यात्रा कर रही थी। बस में 2 ड्राइवर तैनातत थे। रात 3 बजे के करीब वह अपनी सीट पर गहरी नींद में सो रही थी। बस का सहायक चालक उसके पास आया और सीट पर लेट गया। जिसके बाद अश्लील हरकतें करने लगा।

आरोपी को किया गिरफ्तार

उसने शोर मचाया तो बस में सवार अन्य यात्री नीद से जाग गए, लेकिन दूसरे चालक ने बस नहीं रोकी। महिला 112 पर कॉल करके पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी ने बस का पीछा किया और सौरिख कट पर बस को रोककर आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल इटावा जनपद के भीतर आता है, लेकिन बस सौरिख क्षेत्र में पकड़ी गई। रात में ही थानाध्यक्ष दिग्विजय सिंह मौके पर पहुंचे और गांव भदौलिया के निवासी रिजवान को पकड़कर थाने ले आए।

पुलिस ने पैट्रोलिंग बढ़ा दी

पुलिस ने बस के मालिक से बात करके अन्य सवारियों को बस में बिठाकर रवाना कर दिया। पीड़िता ने मामले की सूचना अपने परिवार को दी। परिवार ने सुबह थाने जाकर मामले में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद का कहना है युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी सहायक चालक को जेल भेजा जा है। एक्सप्रेसवे पर रात में पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है।

Latest news
Related news