Friday, September 20, 2024

Atiq Ahmed: शूटर लवलेश तिवारी के लगी गोली, पुलिस लेकर पहुंची अस्पताल, जानिए पूरा मामला


लखनऊ। उमेश पाल हत्याकांड में नामजद आरोपी अतीक और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात को तीन हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मेडिकल जांच के लिए अस्पताल जा रहे अतीक और अशरफ की सरेआम हत्या कर दी गई। इस मामले में बड़ी खबर सामने आई है। माफिया अतीक- अशरफ को गोली मारने वाले शूटर लवलेश तिवारी को गोली लगी है। पुलिस उसे लेकर स्वरुप रानी अस्पताल पहुंची हैं, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि उसे साथी शूटर की गोली लगी है।

दर्ज हुई FIR

वहीं दूसरी तरफ अतीक-अशरफ मर्डर मामले में पुलिस द्वारा FIR दर्ज की गई है। इस FIR में पुलिस की तरफ से बड़े दावे किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि शूटर्स बड़ा नाम कमाना चाहते थे, जिस वजह से हत्या कर दी। शूटर्स का कहना है कि पुलिस ने तेजी से एक्शन लेकर हमें पकड़ लिया। हम मीडिया कर्मी बनकर मौके पर गए थे लेकिन पुलिस ने हमें पकड़ लिया। शूटर्स यूपी में अपना नाम बनाना चाहते थे।

इन धाराओं के तहत मुक़दमा दर्ज

मालूम हो कि हत्याकांड मामले में FIR दर्ज हो चुकी है। 3 नामजद और 2 अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है। लवलेश, अरुण, सनी पर धारा 302,307 में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा आर्म्स एक्ट की धारा 3,7,25,27 में FIR दर्ज की गई है।

Latest news
Related news