Monday, September 30, 2024

‘एक-एक आदमी को चुन-चुन कर मारा…’ रणदीप सुरजेवाला ने CM योगी पर दिया विवादित बयान तो बीजेपी की तरफ से आई प्रतिक्रिया

लखनऊ: कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बयान दिया था. अब इस पर भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा ने टिप्पणी की है.उन्होंने कहा कि कांग्रेस सबसे ज्यादा ब्राह्मणों को गाली देती है. पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि राजेवाला को फालतू और बेकार की बातें नहीं करनी चाहिए. उन्होंने सुरजेवाला से कहा था कि दिन में सपने देखना बंद करें.

बीजेपी ने सगे को भी दिया धोखा

सुरजेवा ने कहा था कि बीजेपी की सच्चाई ये है कि ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे बीजेपी ने धोखा न दिया हो. हरियाणा में ब्राह्मण समाज पर अत्याचार हुए हैं, हमारे पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश में योगी सरकार में हर जिले में ब्राह्मणों पर अत्याचार की कहानियां हैं.

ब्राह्मण समाज के सम्मेलन में साधा निशाना

वहीं कैथल में ब्राह्मण समाज के सम्मेलन में सीएम योगी आदित्यनाथ पर भड़के रणदीप सुरजेवाला. उन्होंने मंच से कहा कि योगी आदित्यनाथ का नाम भी असली नहीं है. ब्राह्मणों की हत्या कर योगी आदित्यनाथ की राजनीतिक कद बढ़ गया.

बीजेपी के बारे में दो पंक्तियां सच हैं

सुरजेवाला ने कहा था कि आज की बीजेपी के बारे में दो पंक्तियां सच हैं, ऐसा कोई सगा नहीं जिसे बीजेपी ने धोखा न दिया हो. यूपी के पूरे ब्राह्मण नेतृत्व का क्या हुआ? उत्तर प्रदेश में भाजपा का पूरा ब्राह्मण नेतृत्व कहां चला गया है? जाओ और प्रत्येक व्यक्ति से पूछो? कानपुर से पूछो.. बनारस से पूछो.. लखनऊ से पूछो.. मेरठ से पूछो… सीएम योगी ने एक-एक आदमी को चुन-चुन कर मारा है.

ब्राह्मण समुदाय को मारना होगा

सुरजेवाला ने कहा था कि एक-एक व्यक्ति को चुनकर उनके नेतृत्व को खत्म कर दिया गया है क्योंकि सभी जानते हैं कि यह नेतृत्व इस देश के सबसे बड़े राज्य और वह उत्तर प्रदेश से आता है, इसलिए अगर आदित्यनाथ को जिंदा रखना है तो ब्राह्मण समुदाय को मारना होगा।

Latest news
Related news