Sunday, September 29, 2024

अयोध्या में बीजेपी की हार पर पहली बार बोले अमित शाह, हरियाणा में कही बड़ी बात

लखनऊ: हरियाणा में चुनाव प्रचार के लिए अब एक हफ्ते से भी कम समय बचा है. ऐसे में सभी राजनीतिक दलों के वरिष्ठ नेता प्रचार-प्रसार के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुग्राम के बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

कांग्रेस ने कभी सेना का सम्मान नहीं किया

जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री ने कहा, “इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी…कांग्रेस पार्टी की तीन पीढ़ियों ने सेना का सम्मान नहीं किया, वन रैंक-वन पेंशन की मांग पूरी नहीं की।” आपने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया और ‘वन रैंक-वन पेंशन’ की मांग पूरी नहीं की. आपने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया और वन रैंक वन पेंशन की मांग पूरी की. पीएम मोदी ने वन रैंक-वन पेंशन का तीसरा संस्करण भी लागू कर दिया है, अब नई सैलरी के साथ पेंशन मिलेगी.

अयोध्या सीट पर मिली हार पर दिया बयान

लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को अयोध्या सीट पर हार का सामना करना पड़ा था. इसे लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि सीटों पर हार-जीत होती रहती है, इसे रामलला के अपमान से न जोड़ें. कांग्रेस पार्टी के शासनकाल में रामलला टेंट में थे. पीएम मोदी ने भूमि पूजन भी किया…मंदिर बनाया और प्राण पतिष्ठा का अनुष्ठान भी किया. पहले पूरा विपक्ष कहता था कि बीजेपी अयोध्या में इसलिए हारी क्योंकि उन्होंने रामलला का अपमान किया.

Latest news
Related news