Saturday, September 28, 2024

Amity University: कॉलेज बना जंग का अखाड़ा, एमिटी यूनिवर्सिटी से मारपीट का वीडियो वायरल

लखनऊ: नोएडा सेक्टर-126 थाना क्षेत्र स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी आए दिन विवादों में आती रहती है। वजह हैं यहां पढ़ने वाले स्टूडेंट्स जो कभी लड़ते, कभी रोमांस करते तो कभी स्टंट करते नजर आते हैं। इन वजहों से इस यूनिवर्सिटी का नाम अक्सर चर्चाओं में बना रहता है। इस बीच अब एक और मारपीट का मामला सामने आया है, जिसका एक ताजा वीडियो सोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि युनिवर्सिटी का परिसर एक बार फिर जंग का अखाड़ा बना हुआ है. छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हो रही है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस की जांच जारी है. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि झगड़ा क्यों और किसके बीच हो रहा है।

एमिटी यूनिवर्सिटी का पूरा मामला

मारपीट का वायरल वीडियो सेक्टर-126 थाना क्षेत्र के सेक्टर-125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि यूनिवर्सिटी कैंपस में 7-8 छात्र एक छात्र की पिटाई कर रहे हैं. कुछ छात्र लात-घूंसों से पिटाई करते नजर आ रहे हैं तो कोई छात्र को हॉकी स्टिक से पीटता नजर आ रहा है. वहीं इस दौरान कैंपस में अन्य छात्र खड़े होकर मारपीट देखते रहे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मारपीट की घटना के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने एक्शन ली है. विश्वविद्यालय प्रशासन ने एक छात्र को निलंबित कर दिया है.

इससे पहले भी हो चुकी कई ऐसी घटनाएं

एमिटी यूनिवर्सिटी में मारपीट का यह पहला मामला नहीं है. इस यूनिवर्सिटी में ऐसी घटनाएं होती रहती हैं, जिसकी वजह से यह सुर्खियों में बनी रहती है। जुलाई में यूनिवर्सिटी कैंटीन में दो छात्रों की लड़ाई का वीडियो वायरल हुआ था. 30 सेकेंड के वीडियो में दिख रहा है कि दो लड़कियां पहले हाथापाई करती हैं. इसके बाद वे एक दूसरे को टेबल पर पटक देते हैं. दोनों लड़कियों के बीच एक और लड़की बीच-बचाव करने की कोशिश करती है.

Latest news
Related news