Friday, September 27, 2024

झांसी के यूट्यूबर ने की बेशर्मी की हदें पार, बीच सड़क पर बुजुर्ग को दी पप्पी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के झांसी में फिर एक बार रीलबाज की गंदी हरकत सामने आई है. इसका वीडियो इंटरनेट पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते है कि रील बनाने के चक्कर में एक व्यक्ति बुजुर्गों के साथ आपत्तिजनक हरकत कर रहा है. वायरल हुए वीडियो का पुलिस ने जांच-पड़ताल किया है और पुलिस ने आरोपी यूट्यूबर के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी है.

रील बनाने के लिए बुजुर्गों को किया किस

इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते है कि बुजुर्ग व्यक्ति सब्जी बेच रहा है. तभी युवक आता है और सब्जियों के रेट पूछने लगता है. इसी बीच मौका मिलते ही वह बुजुर्ग को किस कर लेता है। जब बुजुर्ग ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी.

पीड़ित को लगा इस तरह पता

बता दें कि पीड़ित को इसकी जानकारी तब हुई जब यह रील वायरल होकर उसके बेटे तक पहुंची। इसके बाद पीड़ित नवाबाद थाने पहुंची और पुलिस से शिकायत की। यूट्यूबर की कई रील बेहद आपत्तिजनक हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हैं. कई रील में यूट्यूबर अश्लील हरकत और गंदी हरकत भी करता दिख रहा है.

गाल पे किया ये हरकत

FIR के अनुसार, पीड़ित बाजार में सब्जी की दुकान लगाता है। सितंबर के पहले सप्ताह में पीड़िता दुकान पर बैठी थी. शाम को एक युवक दुकान पर आया और लौकी हाथ में पकड़कर कीमत पूछने लगा। बुजुर्ग ने लौकी की कीमत 20 रुपये प्रति किलो बताई. इसी बीच युवक ने उसके गाल पर किस किया और भाग गया।

आरोपी से पूछताछ के दौरान गाली-गलौज

वहीं जब आरोपी से ऐसा करने के बारे में पूछा गया तो वह गाली-गलौज और धमकी देने लगा। आरोपी युवक ने शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद रील के जरिए पीड़ित परिवार को उस वीडियो के बारे में पता चला.

मामले को लेकर पुलिस ने ये बताया

इस पूरे घटना पर पुलिस (अधीक्षक नगर) ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया, आरोपी की पहचान अभिषेक अहिरवार के तौर पर हुई है. मामला दर्ज कर लिया गया है. अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. जल्द ही आरोपी को हिरासत में लिया जाएगा. उसकी खोजबीन की जा रही है.

Latest news
Related news