Wednesday, September 25, 2024

Accused: जूस में थूक मिलाकर बेचने वाला आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ। अभी हाल ही में जूस में मूत्र मिलाने का वीडियों तेजी से वायरल हो रहा था तो अब वहीं जूस में थूकने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें युवक जूस में थूककर जूस बेच रहा था। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

कैमरे में हकरते कैद

वहीं हिंदू नेता यशवीर महाराज समेत कई भाजपा नेताओं ने आरोपित के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की मांग की है। कहा कि आगामी दिनों में नवरात्र शुरू हो रहे हैं। ऐसे में पुलिस को सख्ती बरतने की जरूरत है। यह वीडियो कोतवाली क्षेत्र में फूल मार्केट के नजदीक खड़े होने वाले मुस्लिम जूस वाले का वीडियो है। जिसमें वह मौसमी का जूस निकालते समय उसमे थूक रहा है। पास में ही दुकान पर लगे सीसीटीवी में कैमरे में उसकी हरकत कैद हो गई है।

आरोपी की पहचान आसिफ के रूप में

सीसीटीवी के मुताबिक वीडियो सोमवार का ही है। शामली के वार्ड-23 के सांसद निशिकांत संगल ने वीडियो को वाट्सएप ग्रुप में प्रसारित किया। जिसके बाद अन्य लोगों की ओर से वीडियो को एक्स पर अपलोड किया गया। इसके बाद एसपी राम सेवक गौतम ने घटना पर संज्ञान लेते हुए कोतवाली पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश दिए। पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान आसिफ के रूप में हुई है। जो मनिहारन के स्थानीय निवासी है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

रासुका के तहत कार्रवाई

आरोपी से पूछताछ में उसने बताया कि जूस में मक्खी आने के कारण उसे फूंक मारकर हटा रहा था। आरोपी ने कहा कि जूस में मक्खी आने के कारण वह फूंक मारकर उसे हटा रहा था। उसने जूस में नहीं थूका। वहीं मुजफ्फरनगर के बघरा निवासी यशवीर महाराज ने कहा कि जूस में थूकने वाले युवक के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए।

Latest news
Related news