Tuesday, September 24, 2024

kicking: शैतान बना पति, बीवी के पेट में लात मारकर की अपने ही बच्चे की हत्या

लखनऊ। यूपी के भदोही जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी हैं। पति ने अपनी ही पत्नी को प्रताड़ित करने की सारी सीम लाघ दी। पति ने अपनी गर्भवती पत्नी के पेट में लात-मारकर गर्भ में पल रहे बच्चे की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में पति को अपनी हिरासत में ले लिया है।

आरोपी को किया गिरफ्तार

यूपी के भदोही जिले में पुलिस ने एक व्यक्ति को अपनी पत्नी के पेट पर लात मारकर उसकी कोख में पल रहे बच्चे की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में जानकारी दी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मोनिका शुक्ला नाम की महिला ने अपने पति सुमित कुमार शुक्ला के खिलाफ 2 सितंबर को ज्ञानपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। इसी मामले में पुलिस ने आरोपी सुमित को गिरफ्तार कर लिया है।

भ्रूण में मारी लात

पेट में पल रहे गर्भ को मार डाला पुलिस का कहना है कि मोनिका शुक्ला की शादी साल 2014 में सुमित से हुई थी। शादी के बाद से ही सुमित अपनी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार करता आ रहा था। साथ ही वह अपनी पत्नी को मारता-पीटता भी था। जिसको लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होता था। मोनिका ने बताया कि इससे पहले भी वह गर्भवती हो चुकी है। तब भी उसके पति ने यही हरकत की थी। मोनिका के पेट पर लात- मारकर उसके गर्भ में पल रहे भ्रूण को मार डाला।

Latest news
Related news