Sunday, September 22, 2024

बलिया में मासूम लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी की उम्र आठ वर्ष से कम

लखनऊ: यूपी के बलिया से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सात साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप की घटना हुई है. रेप के आरोपियों में सात और आठ साल के नाबालिग लड़के शामिल हैं. पुलिस ने दोनों आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसके बाद दोनों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया.

बेहतर इलाज के लिए BHU रेफर किया गया

बता दें कि बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है. स्थिति सही नहीं होने के कारण पीड़िता को बलिया जिला महिला अस्पताल ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे बीएचयू वाराणसी रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर रही है.

खेलने के दौरान किया ऐसा काम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बलिया के एक मोहल्ले में कुछ बच्चे खेल रहे थे. इसी दौरान दो बच्चे एक बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद बच्ची की तबीयत बिगड़ गई. पीड़िता बच्ची को पहले नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) सोनवानी ले जाया गया। लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे दूसरे अस्पताल ले जाने को कहा, जहां पीड़िता बच्ची को बेहतर उपचार मिल सकें।

आरोपी को भेजा गया बाल सुधार गृह

लड़की का परिवार फिलहाल शहर से सटे एक गांव में किराए पर रहता है. बलिया एसपी विक्रांत वीर का कहना है कि मामले की जांच चल रही है. पुलिस ने दोनों आरोपी बच्चों को बाल सुधार गृह भेज दिया है. आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Latest news
Related news