Saturday, September 21, 2024

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 38 लोग घायल

लखनऊ: कन्नौज में एक बार फिर तेज रफ्तार बसों ने लोगों की जान खतरे में डाल दी है. बस में कुल 80 यात्री मौजूद थे, जिनमें से 38 यात्री घायल हो गए। सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज जारी है. बता दें कि घायलों में ज्यादातर यात्री गोंडा के रहने वाले हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हादसे में किसी यात्री की मौत नहीं हुई है. पुलिस फरार बस चालक की तलाश कर रही है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा

दरअसल, पूरा मामला आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का है, बताया जा रहा है कि यह हादसा शनिवार (21 अगस्त) देर सुबह तिर्वा कोतवाली से गुजरने वाले लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर संख्या 185 के पास हुआ। बताया जा रहा है कि जैसे ही बस पचोर गांव के पास पहुंची तो अचानक तेज आवाज के साथ एक्सप्रेस-वे के डिवाइडर से टकराकर पलट गई। सूचना मिलते ही तिर्वा कोतवाली पुलिस और यूपीडा कर्मी मौके पर पहुंच गए।

38 लोग हुए घायल

बता दें कि इस हादसे में कुल 38 लोग घायल हुए हैं. जिन्हें तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जिसमें चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया।

नशे में था बस चालक

घायलों ने बताया कि हादसे के वक्त बस में करीब 80 यात्री मौजूद थे. बस ड्राइवर शराब की नशे में था. उन्हें बस ठीक से चलाने के लिए भी कहा गया. रात को सभी लोग सो रहे थे, तभी अचानक जोरदार धमाका हुआ. जिससे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। जागने पर यात्रियों को बताया गया कि किसी अन्य वाहन ने टक्कर मार दी है, लेकिन मौके पर कोई वाहन नजर नहीं आया। इस दौरान ड्राइवर के नशे में होने के कारण बस अनियंत्रित हो गई और पहले डिवाइडर से टकराई और फिर पलट गई.

Latest news
Related news