Friday, September 20, 2024

बाराबंकी में झाड़-फूंक के बहाने मौलाना ने की लड़की के साथ दुष्कर्म

लखनऊ: कोलकाता महिला डॉक्टर रेपकांड के बाद देश में हड़कंप मचा हुआ है। इस बीच उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां एक मुस्लिम युवक ने झाड़-फूंक के नाम पर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस ने मौलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

कानून के विपरीत जाकर दे रहे घटना को अंजाम

बता दें कि देश दुनिया से आए दिन रेप की खबरें आती रहती हैं. लड़कियों की सुरक्षा के लिए सरकार द्वारा कई कदम उठाए जा रहे हैं, हालांकि कुछ आपराधिक प्रवृत्ति के लोग आज भी सरकार के कदमों को दरकिनार कर बलात्कार की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, जिससे हमारे समाज का छवि बेहद खराब हो रही है. अब बाराबंकी जिले से रेप का एक मामला सामने आया है. जहां मौलाना ने नाबालिग के साथ गलत काम को अंजाम दिया है।

झाड़-फूंक के बहाने किया दुष्कर्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाराबंकी में झाड़-फूंक के बहाने मौलाना ने नाबालिग से दुष्कर्म किया। इस घटना से लड़की आहत है और चुप रहने लगी है. वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी मौलाना की तलाश शुरू कर दी है.

मौका देख मौलाना ने किया दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक छात्रा 5वीं क्लास में पढ़ती है. एक दिन अचानक नाबालिग छात्रा के भाई की तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद परिवार वालों ने उसे भाई के साथ मौलाना के घर पानी पढ़वाने के लिए भेज दिया. जब नाबालिग छात्रा अपने भाई के साथ मौलाना के यहां पहुंची तो उसने मौका पाकर लड़की का हाथ पकड़ लिया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा. इस दौरान उसने काफी देर तक बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कीं. पुलिस ने आरोपी मौलाना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Latest news
Related news