Thursday, September 19, 2024

CM Yogi: सीएम योगी ने सपा को बताया, दुनिया की सबसे बड़ी माफिया पार्टी

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी ने 1004 करोड़ की सौगातें दी है। मिल्कीपुर के विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में 83 करोड़ की 37 योजनाओं का लोकार्पण किया है। योगी ने 921 करोड़ की 46 योजनाओं का शिलान्यास किया है। इस दौरान योगी ने कहा कि सपा दुनिया की सबसे बड़ी माफियां पार्टी है। सपा संतों को माफिया कह रही थी।

माफियाओं से छुड़ाई जमीनें

ये माफियाओं के सामने नाक रगड़ते थे। उन्होंने आगे कहा कि जब माफियाओं के चंगुल से जमीन छुड़ाई जाएगी तो सरगना को दर्द हो जाएगा। सीएम योगी ने कहा कि अयोध्या में कोई जमीन घोटाला नहीं हुआ है। यहां 1700 करोड़ रूपया जमीन का मुआवजा दिया जाएगा। यूपी में 64 हजार हेक्टेयर जमीन छुड़ाई गई है। आज यूपी में 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। पहले ये राशन सपा के माफिया खा जाते थे।

गरीब का राशन खाती थी सपा

योगी ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले बबुआ 12 बजे तक सोता था। उसके गुर्गे प्रदेश लूटते थे। गरीब का राशन समाजवादी पार्टी के गुंडे खा जाते थे। किसी गरीब को राशन नहीं मिलता था। जो जितना बड़ा गुंडा था। समाजवादी पार्टी उसका उतना ही स्वागत करती थी। सीएम योगी ने कहा कि दीवाली पर फिर भरा सिलेंडर उज्जवला योजना के तहत दिया जाएगा।

योजनाओं को गरीब तक पहुंचाती है

बहन और भाईयों अच्छी सरकार होती है तो विकास करती है। सुरक्षा लेकर आती है। युवाओं के लिए रोजगार की संभावनाओं को आगे बढ़ाती है। बिना भेदभाव के विकास कार्यो को करती है और उसे गांव गरीब के घर पंहुचाने का काम करती है। गरीब कल्याणाकरी योजनाओं को बिना भेदभाव के हर गरीब के घर पहुंचाती है।

Latest news
Related news