Thursday, September 19, 2024

Kannauj News: हत्या के मामले में 9 साल से जेल में बंद, अब जाकर मिली बेल तो घर पहुंचने से पहले पहुंच गए भगवान के पास

लखनऊ: यूपी के कन्नौज जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां 9 वर्ष से जेल में बंद आरोपी को सजा से मुक्ति मिली तो वह परिवार के साथ अपने घर वापस लौट रहा था, जिसकी घर पहुंचने से पहले ही सड़क हादसे में मौत हो गई.

तेज स्पीड कार ने ले ली सबकी जान

बता दें कि इतनी लंबी सजा काटकर अपनी पत्नी और बेटी के साथ गाड़ी से अपने घर की ओर जा रहा था तभी अचानक एक तेज स्पीड कार ने उसके ऑटो में भीषण टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि युवक (विजय कुमार) की मौके पर मौत हो गई। इतना ही नहीं बेटी भी इलाज के दौरान दम तोड़ दी जबकि पत्नी पूरी तरह से जख्मी है।

9 साल से इटावा जेल में बंद थे

यह पूरा मामला राजधानी लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर घटित हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरसहायगंज कोतवाली इलाके के गुगरापुर गांव निवासी विजय कुमार पिछले 9 साल से हत्या के मामले में इटावा जेल में बंद थे.

ऑटो से घर आ रहा था पूरा परिवार

बता दें कि विजय कुमार को जेल से निकलने के बाद उनका पूरा परिवार ऑटो से अपने घर जा रहे थे. ऑटो में वह( विजय कुमार) उनकी पत्नी और बेटी(18 साल) घर जा रहे थे. सौसरापुर निवासी टेंपो ड्राइवर लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे से तलाग्राम की ओर जा रहे थे. जैसे ही ऑटो तलाग्राम थाना इलाके के 168km पर पहुंचे तभी पीछे से आ रही तेज स्पीड कार ने टेंपो में भीषण टक्कर मार दी. हादसा इतना दर्दनाक था कि मिनटों में टेंपो डब्बे में बदल गया. इस घटना के बाद, आसपास के लोग मौके पर घटनास्थल पहुंचे. वहीं किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. हादसे की जानकारी मिलते ही घटना पर पुलिस की टीम पहुंच गई।

पिता-बेटी ने एक साथ छोड़ी दुनिया

इस भीषण हादसे की सूचना जैसे ही मृतक के परिवार वालों को मिली तो उनके घर में हड़कंप मच गया. बता दें कि विजय कुमार के परिजन उनके आने का घर में इंतजार कर रहे थे की सजा काटकर वो इतने लंबे समय बाद घर पहुंचेंगे, लेकिन क्या? आई तो सिर्फ व सिर्फ उनकी और उनकी बेटी की डेड बॉडी. फिलहाल मृतक विजय की पत्नी और ऑटो ड्राइवर का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Latest news
Related news