Thursday, September 19, 2024

Shopkeeper: गाजियाबाद में जूस में पेशाब मिलाकर देता था दुकानदार, ग्राहकों ने की जमकर पिटाई

लखनऊ। गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर इलाके में शुक्रवार को एक शर्मशार करने वाली खबर सामने आई है। जहां जूस पीने आए ग्राहकों ने जूस दुकानदार को जूस में पेशाब मिलाकर देते हुए पकड़ा था। इसके बाद ग्राहकों ने दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी। फिर उसे पकड़कर पुलिस के पास ले गए।

आरोपी की दुकान से मूत्र भरा कैन मिला

जांच के दौरान पुलिस को आरोपी की दुकान से 1 केन भी मिली है। जिसमें इंसान का पेशाब भरा हुआ था। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दुकानदार का नाम आमिर खान बेटे साबिर खान है जो कि खुशी जूस एंड शेक कॉर्नर के नाम से चला रहा था। पुलिस ने उसके साथ दुकान पर काम कर रहे एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया है।

कैन में लगभग 1 लीटर मूत्र था

इस बारे में जानकारी देते हुए एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि शुक्रवार शाम इंद्रापुरी के कुछ लोगों ने सूचना दी कि कॉलोनी में खुशी जूस कॉर्नर पर दुकानदार ग्राहकों को जूस में पेशाब मिलाकर पिला रहा था। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी की दुकान पर पहुंची। जहां जांच-पड़ताल के दौरान पुलिस ने 1 कैन बरामद की थी। उस कैन में मूत्र भरकर रखा हुआ था। जूस में मिलाने के लिए। उस कैन में लगभग 1 लीटर मानव मूत्र था। यह मामला तेजी से वायरल हो रहा है।

Latest news
Related news