Thursday, September 19, 2024

लखनऊ स्थित घर में मिला IIT प्रोफेसर आयुषी शर्मा का शव, घर में मचा हड़कंप

लखनऊ: राजधानी लखनऊ से बड़ी ख़बर सामने आई है। राजधानी में IIT की महिला एसोसिएट प्रोफेसर ने आत्महत्या कर ली. इस घटना में पुलिस को महिला के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में महिला के द्वारा जिंदगी से परेशान होने की बात बताई गई है. पुलिस में शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

आयुषी शर्मा IIT में प्रोफेसर थीं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंदिरानगर की रहने वालीं आयुषी शर्मा IIT में एसोसिएट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थीं. उनकी मां का कुछ साल पहले ही देहांत हो गया था. घर में वह( महिला प्रोफेसर) अपने पिता विनोद शर्मा के साथ रहती थीं. इतना ही नहीं इनके पिता पैरालिसिस से जूझ रहे हैं.

घर में मचा हड़कंप

बता दें कि आयुषी शर्मा ने शादी नहीं की. आयुषी के परिवार में एक बहन और बहन के पति थे। ये कपल बेंगलुरु में रहते हैं. आयुषी की मौत से परिवार में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है। वहीं इस मामले में सभी को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

पड़ोसी ने दी घटना की सूचना

दरअसल, पड़ोस में रहने वाली अर्चना नाम की लड़की ने पुलिस को सूचना दी कि घर का दरवाजा खुला है और आयुषी अपने कमरे में नहीं है. पड़ोसी अर्चना जब आयुषी को ढूंढते हुए उसके कमरे की ओर गई तो देखा कि आयुषी का शव कमरे के पंखे से लटक रहा था. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है.

Latest news
Related news