Thursday, September 19, 2024

MLA: समावादी पार्टी के विधायक के घर से मिली नाबालिग की लाश, जाने पूरा मामला

लखनऊ। भदोही से समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग के घर पर एक नाबालिग की लाश पंखे से लटकी हुई मिली।मृतका विधायक के घर पर कई सालों से घर का काम करती थी। मृत नाबालिग भदोही शहर स्थित कांशीराम आवास कॉलोनी मामदेवपुर की स्थानीय निवासी थी।

पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया

पुलिस के मुताबिक भदोही शहर स्थित विधायक के मकान के सबसे ऊपर के फ्लोर पर बने कमरे में पंखे से लटका उसकी लाश मिली है। कमरे की कुंडी लगी हुई थी। डीआईजी मिर्जापुर आरपी सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक तेजवीर सिंह,पुलिस अधीक्षक भदोही डॉ. मीनाक्षी कात्यायन समेत पुलिस के कई वरिष्ठ अफसरों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। फरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से सबूत जुटाए हैं।

कई पहलुओं से पुलिस की जांच जारी

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक अभी इस मामले में मृत परिजनों की ओर से कोई शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराई गई है। वहीं पुलिस इस मामले की प्रेम प्रसंग समेत कई अन्य पहलुओं के मुताबिक जांच कर रही है। घटनास्थल के निरीक्षण के बाद एसपी डॉ. मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि लड़की 6-7 साल से विधायक के घर कामकाज करती थी।

पुलिस की जांच जारी

परिजनों का कहना है कि कल रात वह खाना खाकर सो गई थी। रात में ही शायद उसने अपने कमरे में खुदकुशी कर ली। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। रिपोर्ट आने के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता चल पाएगा। मोबाइल के सीडीआर निकलवाने समेत सीसीटीवी फुटेज एवं अन्य तरीके से जांच की जा रही है।

Latest news
Related news