Friday, September 20, 2024

Wolves: भेड़ियों का आतंक जारी, बहराइच के बाद अपने बरेली में किया शिकार

लखनऊ। बहराइच में आदमखोर भेड़िए लगातार लोगों को अपना शिकार बना रहे हैं। यूपी के बहराइच,लखीमपुर, रामपुर सीतापुर और खीरी जैसे जिलों में आदमखोर भेड़ियों का आतंक जारी है। अब इसकी दस्तक बरेली में भी देखी जा सकती है। बरेली के बहेड़ी स्थित मंसूरगंज गांव में नदी के पास भेड़ियों ने हमला कर दिया है।

3 लोगों को बनाया अपना शिकार

भेड़िए ने 3 लोगों को अपना शिकार बनाया है। गांव वालों ने बताया कि इससे लोगों में डर बना हुआ है। उन्होंने 3 भेड़ियों के देखे जाने की बात कही है। वहीं जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम अलर्ट हो गई है। भेड़ियों की खोज करने के लिए टीम लगातार सर्च अभियान चला रहा है। बताया जा रहा है कि गांव गुड़वारा और मंसूरगंज के बीच बह रही दौरा नदी के पास वाले खेत में भिंडी तोड़ रही मुन्नी देवी पर भेड़िए ने हमला बोल दिया है।

दंपत्ति पर किया हमला

भेड़िए ने हमला कर मुन्नी का पैर काट लिया। बचाने के लिए भागे उनके पति नेम चंद को भी भेड़िए ने घायल कर दिया। किसी तरह से लोगों ने बीच-बचाव कर भेड़िए को भगा दिया। इसके बाद दंपत्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले की सूचना वन विभाग को दी गई। वन विभाग के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और तलाशी अभियान शुरू किया। गांव वालों ने बताया कि शाम को भी नदी के पास भेड़िया देखा गया था।

Latest news
Related news