Thursday, September 19, 2024

Protest: बिजली विभाग पर फूटा गुस्सा, जनता के साथ प्रशासन के अधिकारियों ने भी बारिश में दिया धरना

लखनऊ। मेरठ में बिजली विभाग के खिलाफ अनूठा प्रदर्शन चर्चा का विषय बना हुआ है। बारिश के बीच जहां लोग भीगते हुए नारेबाजी कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने बिजली विभाग के अफसरों को भी बारिश में ही धरने पर बैठा लिया।

समस्या का समाधान कर दिया जाएगा

बिजली विभाग के अफसरों ने कहा कि समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। बस आप धरना खत्म कर दो, लेकिन गुस्साएं लोग वहां उठने को तैयार नहीं थे और बड़े अफसरों को बुलाने की मांग कर रहे थे। प्रदर्शनकारी नारेबाजी करते हुए ऊर्जा भवन के अंदर घुस गए और शोर मचाने लगे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें समझा- बुझाकर बाहर कर दिया। तभी निगम पार्षद रेखा सिंह लोगों के साथ बाहर ही धरने पर बैठ गईं।

तेज बारिश में भी धरना जारी

इसी बीच तेज बारिश होने लगी। जिसके बाद उन्होंने महिलाओं को धरने से हटा दिया और फिर पूर्व पार्षद नीरज ठाकुर पुरुषों के साथ बारिश में ही बैठे रहे। इस बीच जब एसडीओ आरए कुशवाह और जेई गौतम कुमार उन्हें समझाने पहुंचे तो भी वो नहीं माने और बारिश में ही एसडीओ और जेई भी जनता के साथ जमीन पर बारिश में बैठ गए और धरना देने लगे। दोनों अधिकारियों ने धरना दे रहे लोगों को खूब समझाया, लेकिन लोग पीवीवीएनएल एमडी ईशा दुहन को बुलाने की मांग पर अड़े रहे।

जिम्मदारी है समस्याओं का समाधान करना

जब एसडीओ आरए कुशवाह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कोई नहीं बारिश है, लेकिन हमारी जिम्मेदारी है जनता की समस्याओं का समाधान करना, अब ठीक है जनता के साथ ही बारिश में बैठे हैं।

Latest news
Related news