Thursday, September 19, 2024

UP Politics: 2017 से पहले नौकरी बेचने में चाचा और भतीजा बराबर के हिस्सेदार… सीएम योगी के बयान से सियासी हलचल तेज?

लखनऊ : यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज मंगलवार को मैनपुरी पहुंचे थे. जहां उन्होंने कई परियोजनाओं का शिलान्यास और श्री गणेश किया. इसके बाद एक संक्षिप्त संबोधन में मुख्यमंत्री योगी ने सपा के राष्ट्रीय चीफ और कन्नौज सांसद अखिलेश यादव और सपा नेता शिवपाल सिंह यादव पर बड़ा बयान दिया है।

पहले नौकरी बेची जाती थी

मौके पर मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि हाल ही में सबसे बड़ी भर्ती निकाली गई है. कोई शिकायत नहीं, कोई भ्रष्टाचार नहीं. 2017 से पहले हर नौकरी बेची जाती थी. उसकी नीलामी की जाती थी। इसमें चाचा और भतीजा बराबर के हिस्सेदार थे और जब अधिक वसूली हो जाती थी तो भतीजा सब कुछ ले लेता था। उन्हें अपनी चिंता थी, न कि मैनपुरी या इटावा की। इन लोगों ने विदेशों में द्वीप खरीदे होंगे, हमें तो उत्तर प्रदेश में रहना है. चाचा की आदत है धक्का खाकर पड़े रहना, लेकिन यूपी की जनता धक्के नहीं खाएगी.

शिवपाल-अखिलेश पर कई तीखे बयान

बता दें कि मैनपुरी के बरनाहल स्थित एके इंटर कॉलेज आज सीएम योगी पहुंचे थे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। कार्यक्रम में सीएम योगी ने सपा पर जमकर हमला बोला. इस बीच मुख्यमंत्री योगी ने मंच से कई अहम योजनाओं का ऐलान भी किया।

बहन-बेटियां पूरी तरह सुरक्षित

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि मैनपुरी के लिए 400 विकास परियोजनाओं की सौगात लेकर आया हूं। अब प्रदेश में दंगे, अपहरण, जमीनों पर कब्जा नहीं हो रहा है और बहन-बेटियां पूरी तरह सुरक्षित हैं, बहन-बेटियों की इज्जत से खिलवाड़ करने की कोई हिम्मत नहीं कर सकता। सीएम योगी ने कानून व्यवस्था को लेकर भी सपा पर जमकर निशाना साधा.

Latest news
Related news