Thursday, September 19, 2024

ग्रेटर नोएडा वाले 19 सितंबर तक करा लें प्लॉट्स का रजिस्ट्रेशन, जानें सबकुछ

लखनऊ : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 22 वाणिज्यिक भूखंडों की योजना जारी कर दी है। जारी की गई योजना में 11 भूखंड दो FIR वाले हैं और 11 भूखंड 4 FIR वाले हैं। अगर ये सभी भूखंड आवंटित हो गए तो ग्रेटर नोएडा में जल्द ही 22 शॉपिंग कॉम्प्लेक्स बनाएं जाएंगे। ऐसे में आसपास के लोगों को भी सामान खरीदने में आसानी होगी। इससे मिलने वाली धनराशि से ग्रेटर नोएडा के विकास कार्यों में लगाई जाएगी।

वाणिज्यिक विभाग ने 22 भूखंडों की योजना लांच की

गुरुवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के CEO एनजी रवि कुमार के आदेश पर वाणिज्यिक विभाग ने 22 भूखंडों की योजना को लांच कर दी है। प्राधिकरण के OSD संतोष कुमार ने इसको लेकर बताया कि 29 अगस्त से इस योजना के भूखंडों के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। ये भूखंड 1500 वर्ग मीटर से लेकर 18279 वर्ग मीटर एरिया तक के हैं। यह भूखंड सेक्टर 10, सेक्टर 12, ईटा वन, केपी थ्री (तुगलपुर), चाई-फाई, डेल्टा वन, सिग्मा टू, थ्री व फोर, जीटा वन में स्थित हैं.

29 अगस्त से शुरू

OSD संतोष कुमार ने बताया कि 29 अगस्त से रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं. रजिस्ट्रेशन कराने की अंतिम डेट 19 सितंबर 2024 है. प्रोसेसिंग फीस और डॉक्यूमेंट जमा करने की आखिरी तिथि 23 सितंबर है. फाइनल कागजात जमा करने की अंतिम तारीख 26 सितंबर है. इन भूखंडों का आवंटन ऑक्शन के माध्यम से किया जाना है. आवेदन से लेकर आवंटन तक की पूरी प्रोसेस ऑनलाइन ही होगी. SBI पोर्टल के माध्यम से आवेदन करना होगा।

Latest news
Related news