Friday, September 20, 2024

अयोध्या और कन्नौज में उनकी ही पार्टी के नेताओं ने बेटियों…अलीगढ़ में सीएम योगी का विपक्ष पर तीखा हमला

लखनऊ : यूपी के अलीगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. कानून-व्यवस्था और महिला सुरक्षा के मुद्दे पर सीएम योगी ने कहा कि सपा चीफ (अखिलेश यादव) को इस मुद्दे पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है. अयोध्या और कन्नौज में उनकी ही पार्टी के नेताओं ने बेटियों की इज्जत से खिलवाड़ किया। उनकी सरकार के दौरान व्यापारियों में भय का माहौल था।

विकास परियोजनाओं के उद्घाटन समारोह में शामिल

दरअसल, सीएम योगी आज अलीगढ़ जिले के दौरे पर हैं. यहां उन्होंने युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरण, उद्यमियों को ऋण, छात्रों को टैबलेट/स्मार्टफोन का वितरण और 705 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं के उद्घाटन/शिलान्यास समारोह में भाग लिया। इस दौरान सीएम ने कहा कि सुरक्षा और सुशासन के बिना कुछ नहीं हो सकता. युवाओं को रोजगार मिल रहा है, निवेश आ रहा है और प्रदेश में विकास हो रहा है।

विपक्ष के अंदर जिन्ना की आत्मा

सीएम योगी ने कहा कि चाहे सपा हो या कांग्रेस, ऐसा लगता है कि इनके अंदर जिन्ना की आत्मा घुस गई है. जिन्ना ने देश को बांटने का पाप किया था. अंतिम क्षणों में दम घुटने से उनकी मृत्यु हो गई। ये लोग (विपक्ष) आज वही काम कर रहे हैं. समाज को बांट रहे हैं. सामाजिक ताना-बाना तोड़ने में लगे है. लेकिन देश प्रधानमंत्री मोदी जी के हाथों में सुरक्षित है। विपक्षी दलों के मंसूबों को सफल नहीं होने दिया जायेगा. सीएम योगी ने आगे कहा कि दुश्मन को नुकसान पहुंचाने वाली तोप भी अलीगढ़ के डिफेंस कॉरिडोर में बनाई जाएगी. साथ ही यहां बनी राइफल अराजक ताकतों का सीना छलनी करने का काम करेगी।

प्रदेश में दंगे कराने में इनका हाथ

सपा-कांग्रेस ने प्रदेश में दंगे कराए थे। हमारी सरकार के दौरान कोई दंगा नहीं हुआ. बेटी और व्यापारी की सुरक्षा से किसी को खिलवाड़ नहीं करने देंगे। यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा। सभी को सुरक्षा देंगे, लेकिन कानून-व्यवस्था से किसी को समझौता नहीं करने देंगे। आने वाली पीढ़ियां भी इस कारनामे को याद रखेंगी। उनकी संपत्ति जब्त कर गरीबों के लिए घर बनाये जायेंगे.

विकास की गति को रुकने न दें

सीएम ने लोगों से कहा कि विकास की गति धीमी न होने दें. अगर ये रुक गया तो देश की प्रगति रुक ​​जाएगी. कन्नौज में समाजवादी पार्टी का ‘नवाब’ ब्रांड है. ये सब दंगे फैलाएंगे, विकास कार्यों को बाधित करेंगे और युवाओं को पलायन के लिए मजबूर करेंगे। लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे.

Latest news
Related news