Thursday, September 19, 2024

Meerut News : लड़की नहीं दर्जनों लड़कों से कुकर्म का मामला, लीक हुईं वीडियो तो खुला दरिंदे का राज

लखनऊ : यूपी के मेरठ से एक बेहद सनसनीखेज और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां नाबालिग लड़कों के साथ रेप की घटना सामने आई है. शहर के मैनापुठी गांव का एक युवक किशोरों को अपने घर बुलाकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था और फिर उनका अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करता. आरोप है कि ये वीडियो अचानक लीक हो गए, जिसके बाद हड़कंप मच गया.

महिला सुरक्षा की मांग के बीच नया मामला आया सामने

जहां एक तरफ देशभर में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों को लेकर लोग सड़कों पर उतरे हुए है और न्याय की मांग कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ यूपी के मेरठ से एक बेहद सनसनीखेज और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां नाबालिग लड़कों के साथ रेप की घटना सामने आई है. शहर के मैनापुठी गांव का एक युवक किशोरों को अपने घर बुलाकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाता था और फिर उनका अश्लील वीडियो बना लेता था. आरोप है कि ये वीडियो अचानक लीक हो गए, जिसके बाद हड़कंप मच गया.

रूम में लगा रखा था CCTV

आरोपी ने कमरे में सीसीटीवी लगा रखा था। वीडियो बनाने के लिए बेडरूम में सीसीटीवी लगाया गया था. वीडियो के आधार पर आरोपी लड़कों को दोबारा अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए कहते थे और फिर उन्हें पैसों के लिए ब्लैकमेल करते थे. सात माह से अधिक समय से आरोपी किशोरों को अपने घर बुलाकर उनके साथ गंदा काम कर रहा था।

वीडियो कैप्चर कर करता था ब्लैकमेल

उसने गांव के दर्जनों युवकों को ब्लैकमेल कर लाखों रुपये ऐंठ लिए थे, लेकिन जब युवकों ने पैसे देना बंद कर दिया तो उसने वीडियो वायरल कर दिया और खुद गांव से फरार हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद गांव में सनसनी फैल गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी का नाम अजीत चौहान है. आरोपी उनके साथ संबंध बनाता था और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर उनसे मोटी रकम वसूलता था. लेकिन उसकी हरकतें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही थीं, जिससे लड़के के परिवार वाले चिंतित हो गए और उसे पैसे देना बंद कर दिया. इससे नाराज आरोपी अजीत ने पीड़िताओं के सारे वीडियो लीक कर दिए.

7 माह से जारी था अश्लील हरकत

दरअसल, मेरठ के सरूरपुर थाना क्षेत्र के मैनापूठी गांव का रहने वाला अजीत परचून की दुकान चलाता है. अजीत गांव के ही एक नाबालिग युवक को अपनी हवस का शिकार बना रहा था. अजीत के घर में उनकी 70 साल की मां और पत्नी रहती हैं। वीडियो वायरल करने के बाद वह वहां से सहारनपुर भाग गया। अजीत घर पर ही परचून की दुकान चलाता है। उन्होंने घर में एक निजी कमरा बना रखा था. इस कमरे में सीसीटीवी लगा हुआ था. इसी निजी कमरे में वह नाबालिगों को बुलाकर अनैतिक कार्य करता था।

शिकायत के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं

आरोपी 7 महीने से ज्यादा समय से गांव में ये गंदा काम कर रहा था, लेकिन किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. 19 अगस्त को पीड़ितों की शिकायत के आधार पर इस मामले में आरोपी पर मुकदमा तो चलाया गया लेकिन थाना पुलिस ने आगे कोई कार्रवाई नहीं की. पूरे मामले में अब तक छह पीड़िताएं सामने आ चुकी हैं जिनके साथ उसने अनैतिक कार्य किया है. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है. पुलिस को जो वीडियो मिला है उसकी भी जांच की जा रही है. पीड़ितों के बयान भी लिए जा रहे हैं.

Latest news
Related news