Thursday, September 19, 2024

Train Accident: अलीगढ़ में रेल की पटरी से बरामद हुई बाइक की रिंग,खौफनाक कृत्य से सरक्षा बल में हड़कंप

लखनऊ। अलीगढ़ में रेल हादसे की वारदात को लेकर क्या साजिश रची गई है या फिर किसी ने अनजाने में इस तरह की हरकत की है। इस मामले को लेकर पुलिस भी असमंजस में दिखाई दे रही है। पुलिस की तरफ से आरपीएफ और जीआरपी की मदद से अलग-अलग जगह की सीसीटीवी फुटेज तलाश की जा रही है। जिससे ऐसी हरकत करने वाले बदमाशों को जेल की सलाखों के पीछे डाला जाए। इसको लेकर आरपीएफ की सूचना के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कराने की तैयारी शुरू कर दी है।

शिकायत कराने की तैयारी शुरू

यूपी के जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके में अज्ञात शरारती तत्वों की ओर से रेल की पटरी के ऊपर बाइक का रिंग रखें जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रेल की पटरी के ऊपर बाइक का रिंग रखे जाने की सूचना मिलते ही आरपीएफ और पुलिस में हड़कंप मच गया। आरपीएफ की सूचना मिलते ही इलाके की इंस्पेक्टर पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल की बारीकी से जांच की। जांच के दौरान रेलवे ट्रैक के ऊपर रखे गए बाइक के रिंग को बरामद किया गया। रेलवे ट्रैक से रिंग बरामद होने के बाद आरपीएफ ने थाने पहुंच कर इस खौफनाक कृत्य को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए लिखित कार्रवाई की तैयारी है।

तलाश के लिए टीमें गठित

पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मामले में कार्रवाई करते हुए कृत्य को अंजाम देने वाले लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की है। यह 3 टीमे बदमाशों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने मामले में अग्रिम कार्रवाई करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय कुमार पांडे ने बताया कि थाना रोरावर क्षेत्र का एक प्रकरण पुलिस के संज्ञान में आया है। मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रोरावर क्षेत्र में पडने वाले रेलवे ट्रैक के ऊपर बाइक की रिंग आरपीएफ ने बरामद की है। आरपीएफ की सूचना मिलते ही सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे।

Latest news
Related news