Thursday, September 19, 2024

Rail Accident: भोजपुरी गायिका नेहा राठौर ने रेल हादसे पर सरकार को घेरते हुए कहा-सरकार गैरजिम्मेदार है

लखनऊ। देशभर में पिछले कुछ समय में ट्रेन दुर्घटनाओं में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। आए दिन रेल हादसों के खबरों सुनाई देती है। इसी बीच देर रात कानपुर में एक और ट्रेन हादसा हो गया। जहां साबरमती एक्सप्रेस ट्रेन के 22 कोच पटरी से उतर गए। जिसे लेकर भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर ने सरकार पर सवाल उठाए हैं।

नेहा राठौर ने कसा तंज

भोजपुरी गायिका ने रेल हादसों से लेकर पेपर ली और महंगाई समेत तमाम मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार को घेरा है। साथ ही भाजपा सरकार पर तंज कसा कि क्या भारतीय रेल की सुपारी ले ली गई है? उन्होंने कहा कि इस सरकार में चाहे पेपर लीक हो जाए या महंगाई बढ़ जाए या फिर कोई ट्रेन हादसा हो जाए। इसके लिए कोई जिम्मेदार नहीं होता। ये सरकार हर बात के लिए गैर जिम्मेदार है। नेहा सिंह राठौर ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट किया है और लिखा- ‘रेल मंत्री ट्रेन एक्सीडेंट के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। शिक्षा मंत्री पेपर-लीक के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। वित्त मंत्री महँगाई के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं, और गृह मंत्री मणिपुर के जनसंहार के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। ये पूरी तरह से गैरज़िम्मेदार सरकार है…बस.’

रेल मंत्री पर साधा निशाना

यही नहीं उन्होंने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव पर तंज कसते हुए नेहा राठौर ने कहा है कि गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवाकर ही मानेंगे सर। भारतीय रेल की सुपारी ली है क्या आपने?’ नेहा सिंह राठौर लगातार रेल दुर्घटनाओं को लेकर रेल मंत्री पर निशाना साधा है। उन्होंने कानपुर में हुए रेल हादसे का भी जिक्र करते हुए कहा कि अब साबरमती एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हुई है। रेल मंत्री की इस बार भी आपकी कोई गलती नहीं है।

Latest news
Related news