Friday, September 20, 2024

Ajay Alok : अखिलेश यादव के मुंह में लकवा मार दिया…अजय आलोक ने पूरे इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना

पटना : कोलकाता में महिला डॉक्टर से रेप और हत्या की घटना को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. ममता सरकार पर सवाल उठ रहे हैं और बीजेपी लगातार ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग कर रही है. इस बीच बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने शुक्रवार 16 अगस्त को पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और ममता बनर्जी समेत पूरे भारत गठबंधन पर हमला बोला. उन्होंने ममता बनर्जी से तत्काल इस्तीफे की भी मांग की है.

बुआ का नाम ममता बनर्जी नहीं क्रूरता बनर्जी

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि तेजस्वी यादव की बुआ का नाम ममता बनर्जी नहीं क्रूरता बनर्जी है. उन्होंने कहा कि बंगाल में सिर्फ एक समुदाय रोहंगिया की सुरक्षा का प्रावधान है. यह ममता उर्फ क्रूरता बनर्जी हैं, जल्द इस्तीफा दें. साथ ही बिहार में बढ़ते अपराध पर तेजस्वी यादव द्वारा उठाए जा रहे सवाल पर उन्होंने कहा कि राजद को अपराधियों पर बोलने का कोई अधिकार नहीं है. तेजस्वी यादव अपराध, रंगदारी उद्योग और हत्या की घटनाओं के साथ बड़े हुए हैं. इसलिए उन्हें इस मामले पर नहीं बोलना चाहिए.

राहुल गांधी चार दिन बाद बोले

अजय आलोक ने कोलकाता मुद्दे पर भी राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि राहुल गांधी चार दिन बाद बोले। अखिलेश यादव के मुंह को लकवा मार गया है. प्रियंका गांधी चुप हैं. पूरा घमंडिया गठबंधन खामोश है. डॉक्टर के साथ बलात्कार किया गया और बेरहमी से हत्या कर दी गई और शुरुआत में इसे आत्महत्या माना गया। मामला सीबीआई के पास चला गया है और कार्रवाई हो रही है. 14 अगस्त की रात 5 हजार की भीड़ ने मेडिकल अस्पताल पर हमला कर दिया. डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए केंद्र सरकार सब कुछ करेगी. डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए कानून बनना चाहिए. डॉक्टरों की सुरक्षा बहुत जरूरी है.

कोलकाता रेपकांड पर बबाल

बता दें कि 8 अगस्त की आधी रात को कोलकाता के राधा गोविंदकर मेडिकल कॉलेज के चेस्ट मेडिसिन विभाग में नाइट ड्यूटी के दौरान एक 31 वर्षीय महिला डॉक्टर के साथ बेरहमी से बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। पीड़िता के माता-पिता का आरोप है कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म नहीं बल्कि सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. इस घटना के बाद देशभर के डॉक्टरों और महिलाओं में गुस्सा है. हत्यारे को तुरंत सजा देने की मांग हो रही है, लेकिन यह मामला अब राजनीतिक रूप लेता जा रहा है.

Latest news
Related news