Friday, September 20, 2024

Kannauj Case: कन्नौज मामले में शामिल महिला के बैंक खाते में बड़ी रकम को लेकर पुलिस करेगी जांच

लखनऊ। पूर्व सपा नेता नवाब सिंह के यहां अपनी भतीजी को लेकर जाने वाली महिला फरार है। महिला के फरार होने के बाद से उससे जुड़ी कई चौंकाने वाली खबर सामने आई है। चर्चा है कि वारदात के बाद उसके बैंक खातों में बड़ी रकम डाली गई है। मामला सामने आने के बाद एसपी ने इसकी भी जांच की बात कही है। रकम को लेकर मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

महिला की तलाश जारी

लोगों के बीच रकम को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। महिला के बैंक खाते में किसी ने बड़ी रकम भेजी है। उसके पीछे तर्क यह दिया जा रहा है कि वह किसी के कहने पर ही महिला अपनी भतीजी को नेता के पास ले गई होगी, इसीलिए उसे रकम भेजी गई है। इससे पूरे प्रकरण के पीछे की साजिश की भी चर्चा शुरू हो गई है। उसके बैंक खातों में रकम डाले जाने की बात पर पुलिस भी चौकन्नी हो गई हैं। पुलिस ने उसके बैंक खातों को खंगालने की बात कही है। एसपी अमित कुमार आनंद के मुताबिक आरोपी महिला की तलाश की जा रही है। उसके गिरफ्त में आते ही उससे जुड़ी सभी जानकारी इकट्ठा कर ली जाएगी।

बैंक खातों की पुलिस करेगी जांच

अगर बैंक खातों में अनियमित लेनदेन से जुड़ा तथ्य सामने आएगा तो उसकी भी जांच कर उन लोगों की पहचान की जाएगी, जिन्होंने ऐसा किया है। पुलिस ने उसके बैंक खातों को खंगालने की बात कही है। एसपी अमित कुमार आनंद के मुताबिक आरोपी महिला की तलाश की जा रही है। उसके गिरफ्त में आते ही उससे जुड़ी सभी जानकारी जुटाई जाएगी। अगर बैंक खातों में अनियमित लेनदेन से जुड़ा तथ्य सामने आएगा तो उसकी भी जांच कर उन लोगों की पहचान की जाएगी, जिन्होंने ऐसा किया है।

Latest news
Related news