Thursday, September 19, 2024

UP Crime : यूपी में अधिकारी ने कि हैवानियत की हदें पार, 10 साल की बच्ची के साथ बकरी को भी बनाया अपनी हवस का शिकार

लखनऊ : यूपी के बुलंदशहर से एक हैरान कर देने वाली ख़बर सामने आई है। जहां एक सरकारी अधिकारी अपनी इंसानियत के साथ-साथ वर्दी को भी शर्मसार कर दिया है। सरकारी अधिकारी ने एक दरिंदे की तरह 10 साल की मासूम बच्ची के आलावा बकरी को अपना निशाना बनाकर रेप किया। बता दें कि आरोपी की उम्र 57, जो शिकारपुर ब्लॉक में ADO कृषि के तौर पर तैनात था।

12 अगस्त को किया दुष्कर्म

इस घटना की सूचना दते हुए SSP श्लोक कुमार ने कहा कि सोमवार, 12 अगस्त शाम के समय गजेंद्र सिंह नाम का एक युवक अपने किसी जानपहचान वाले के यहां गया था। जहां उसने(आरोपी) ने पहले एक 10 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाकर उसके साथ रेप किया। उसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसने घर में बंधी हुई एक बकरी के साथ भी वहीं काम किया जो मासूम के साथ किया। इस घिनौनी वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है।

इस वारदात का वीडियो भी बनाया

बता दें कि मौके पर मौजूद किसी युवक ने इस पूरे वारदात का वीडियो बनाया। आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। अदालत में पेश करने के बाद उसे जेल भेजा जा चुका है। मामले में आरोपी के खिलाफ रेप, SC-ST एक्ट, पॉक्सो एक्ट और पशु क्रूरता की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

आरोपी को हिरासत में लिया गया

इस वारदात के बाद पीड़ित परिवार का बुरा हाल है। प्रशासन पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद के साथ-साथ पूछताछ कर रहा है। इसके अलावा SSP ने कहा कि इस मामले को स्पीडी ट्रायल के लिए रेफर किया गया है। आरोपी को जल्द से जल्द सजा दिलाने की बात चल रही है। आरोपी सरकारी नौकरी में कार्यरत था इसे ससपेंड कर विभागीय कार्रवाई की गई है।

Latest news
Related news